बिहार

bihar

गोपालगंज में उत्पाद विभाग की छापेमारी, 42 लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 5, 2024, 2:26 PM IST

Excise Department In Gopalganj: गोपालगंज में उत्पाद विभागकी विशेष छापेमारी के दौरान 42 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. सभी से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर कुल 42 लोगो को शराब पीने और बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के खिलाफ उत्पाद विभाग उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई में जुट गई गई है.

42 लोगों को किया गिरफ्तार: दरअसल सूबे में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है, बावजूद इसके शराब तस्करों और शराब का सेवन करने वालों की कमी नहीं हो रही है. आए दिन उत्पाद विभाग की टीम शराब तस्करों और शराबियों पर नकेल कसती रही है. उत्पाद विभाग द्वारा ऐसे लोगों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है. ताजा मामले की बात करें तो एक बार फिर उत्पाद विभाग की टीम ने नोडल रेड के तहत कुल 42 लोगों को जिले में बनाए गए बलथरी चेकपोस्ट समेत विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापामारी कर गिरफ्तार किया है.

33 शराबी गिरफ्तार: उत्पाद विभाग की इस कार्रवाई में शराब पीने के आरोप में 33 और शराब बेचने के आरोप में 9 कुल 42 आरोपियों की गिरफ्तार किया गया है. सभी की गिरफ्तारी अलग-अलग जगहों से की गई है. इस संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने बताया कि नोडल रेड के तहत कुल 42 लोगों को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर करवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है. आगे भी कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

"नोडल रेड के तहत छापेमारी करते हुए शराब पीने के आरोप में 33 और शराब बेचने के आरोप में 9 कुल 42 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी पर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है."-अमृतेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक

पढ़ें-गोपालगंज में नोडल रेड के तहत उत्पाद विभाग की कार्रवाई, छापेमारी में 39 लोग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details