हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजेंद्र राणा से ETV भारत की खास बातचीत, सियासी उठापटक पर हुई चर्चा, सीएम सुक्खू को दिखाए बागी तेवर - Rajinder Rana Targets CM Sukhu

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 7, 2024, 9:04 PM IST

Updated : Apr 7, 2024, 10:25 PM IST

Rajinder Rana Targets CM Sukhu: ETV भारत ने सुजानपुर से बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र राणा से हिमाचल में चल रही सियासी उठापटक को लेकर खास बातचीत की. इस दौरान राजेंद्र राणा ने सीएम सुक्खू पर जमकर निशाना साधा.

राजेंद्र राणा से ETV भारत की खास बातचीत
राजेंद्र राणा से खास बातचीत

राजेंद्र राणा से खास बातचीत

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के सुजानपुर विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र राणा से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की. इस दौरान राजेंद्र राणा ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, हिमाचल प्रदेश की जनता झूठ पर स्थापित कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बाहर करने जा रही है. लोकसभा चुनाव और हिमाचल विधानसभा उपचुनाव में हार के डर से घबराकर मुख्यमंत्री आए दिन अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा, "आज हम सभी बागी विधायक मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने जा रहे हैं. शिमला में हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट के माध्यम से आज सीएम सुक्खू को नोटिस भी भेज दिए जाएंगे. सीएम सुखविंदर सुक्खू 9 विधायकों के 15-15 करोड़ रुपये में खरीद-फरोख्त का आरोप लगा रहे हैं. अगर उनके पास कोई सबूत है तो वह अब उसे न्यायालय में पेश करें. साथ ही इन सबूतों को आम जनता के सामने सार्वजनिक तौर पर प्रस्तुत करें. उनके पास सबूत हैं तो उनकी पुलिस है. सबूत पेश कर हमें जेल में डालने का काम करें.

पूर्व विधायक और भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने मुख्यमंत्री सुक्खू पर निशाना साधा. उन्होंने कहा सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू हमीरपुर के नहीं हैं, वह शिमला के रहने वाले हैं. उन्होंने अपना वोट शिमला में शिफ्ट करवा दिया है और मुझे तो लगता है कि अगला चुनाव सुखविंदर सिंह सुक्खू शिमला से ही लड़ेंगे. क्योंकि सभी बोर्ड और निगम के अध्यक्ष शिमला से ही बनाए गए हैं.

गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के 6 बागी विधायकों ने बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी. जिसके बाद से प्रदेश की सियासत में उठापटक चल रही है. राजेंद्र राणा, सुधीर शर्मा, चैतन्य शर्मा सहित 6 पूर्व विधायक और 3 निर्दलीय विधायक ने इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए. वहीं, कांग्रेस के 6 बागियों का भाजपा ने उप चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें:सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू पर मानहानि केस के बाद FIR कराई दर्ज, कांगड़ा एसपी को लिखा शिकायत पत्र

Last Updated : Apr 7, 2024, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details