हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

इंग्लैंड टीम को हल्के में न ले इंडिया, जीत के लिए मैदान में उतरेंगे खिलाड़ी: बेन स्टोक्स

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Mar 6, 2024, 6:52 PM IST

इंग्लैंड टीम क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने आज धर्मशाला में पीसी की. इस दौरान कल होने वाले मैच में इंडियन क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाड़ियों को हल्के में न लेने को कहा. उन्होंने कहा कल धर्मशाला स्टेडियम में इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी जीत के मकसद से जीतेंगे. पढ़िए पूरी खबर...

Ben Stokes PC
Ben Stokes PC

धर्मशाला: गुरुवार को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में इंडिया और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट मैच होगा. जिसको लेकर दोनों ही टीम पूरी तरह से तैयार है. वहीं, कल होने वाले मैच से पहले इंग्लैंड टीम के कैप्टन बेन स्टोक्स ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाड़ियों को हल्के में नहीं लेने की नसीहत दी. उन्होंने कल धर्मशाला ग्राउंड पर इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी जीत के मकसद से उतरेंगे.

'फास्ट पिच का इंग्लैंड को मिलेगा फायदा': इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा, इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ी इस टैस्ट मैच को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. किस रणनीति के तहत इस मैच को जीतना है, उसको लेकर भी उन्होंने इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी से बातचीत की है. धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की पिच फास्ट है और निश्चित तौर पर इस पिच से हमारे तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी.

'जीत के लिए मैदान में उतरेगी इंग्लैंड टीम': उन्होंने कहा, भले ही इंग्लैंड टीम इस सीरीज को हार गई हो, लेकिन वह इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे. जिस तरह धर्मशाला की अभी की स्थिति है, वैसी स्थिति इंग्लैंड में भी होती है और इस का फायदा जरूर टीम के खलाड़ियों को मिलने वाला है. इंग्लैंड की टीम बिना किसी बदलाव के इस मैच में उतरेगी. टीम के सभी खिलाड़ी इस मैच के लिए दिमागी और शारीरिक रूप से फिट हैं. पिछले मैचों में मिली हार से सबक लेते हुए टीम एक नए अंदाज के साथ मैदान में उतरेगी.

'अच्छे फोम में टीम इंडिया के खिलाड़ी': बेन स्टोक्स ने कहा टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अच्छे फोम में हैं. ऐसे में इंग्लैंड टीम इंडिया के खिलाड़ियों को हल्के में नहीं लेने वाली हैं. उन्होंने कहा इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी ओली पोप अच्छे फार्म में चले रहे हैं. उन्होंने पिछले मैचों में भी बेहतर बल्लेबाजी की है. ओली पोप से टीम फिर यही उम्मीद कर रही हैं कि धर्मशाला में भी ओली पोप अच्छा प्रदर्शन करें. वहीं, हैदराबाद में हुए पहले मुकाबले को इंग्लैंड ने 28 रन से जीत लिया था, लेकिन उसके बाद सीरीज पर भारत ने दबाव बनाते हुए 3-1 से बढ़त हासिल कर ली है. सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच अब धर्मशाला में खेला जाना है. ऐसे में धर्मशाला का तापमान और पिच की कंडीशन इंग्लैंड टीम को फायदा पहुंचा सकती है. इसलिए इंग्लैंड टीम सीरीज का अंत जीत के साथ करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें:पहाड़ की तरफ देखकर ठंडा हो जाएगा सारा प्रेशर, यंग खिलाड़ियों के साथ टीम इंडिया कर रही बेहतर: रोहित शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details