झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में बुजुर्ग महिला की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंका, पुलिस हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुटी - Murder In Pakur

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 14, 2024, 10:32 PM IST

Elderly woman murdered in Pakur.पाकुड़ में एक बुजुर्ग महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. महिला की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/14-April-2024/jh-pak-02-htya-photo-dry-10024_14042024160146_1404f_1713090706_409.jpg
Elderly Woman Murdered In Pakur

पाकुड़ःजिले के सिमलौंग ओपी क्षेत्र के डमरू गांव के निकट रविवार को एक वृद्ध महिला का शव झाड़ी से बरामद किया गया है. सूचना मिलने के बाद सिमलौंग ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और मृत महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ भेज दिया है. ओपी प्रभारी सर्वदेव राय ने बताया कि मृतका के पोता सुनील मुर्मू के बयान पर पुलिस हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

शनिवार से लापता थी महिला, रविवार को मिली लाश

परिजनों के मुताबिक लिट्टीपाड़ा प्रखंड की डमरू गांव निवासी 65 वर्षया रानी किस्कू बीते शनिवार को चटकम हटिया गई थी, लेकिन रात बीत जाने के बावजूद को घर नहीं लौटी थी. दूसरे दिन रविवार को कुछ लोगों ने गांव के निकट झाड़ी में महिला का शव देखा और पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव की पहचान ग्रामीणों की मदद से की. वहीं घटना के बाद मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंचे.

पुलिस हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन में जुटी

सिमलौंग आउट पोस्ट प्रभारी सर्वदेव राय ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने वृद्ध महिला की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया है. उन्होंने बताया कि महिला के शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास के ग्रामीणों और मृतक महिला के रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि मृतका के पोता सुनील मुर्मू के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

पाकुड़ में निजी कंपनी के मैनेजर की हत्या, पुलिस ने जांच के लिए लगाई एफएसएल की टीम

Pakur Crime News: महिला की गला रेतकर हत्या, आपसी विवाद में पति ने ली जान

Pakur News: युवक का मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details