छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भाटापारा में मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की तालाब किनारे मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Mar 4, 2024, 6:04 PM IST

Updated : Mar 4, 2024, 11:09 PM IST

murdered in balodabazarबलौदाबाजार के भाटापारा में डंडे से पीटकर एक बुजुर्ग की हत्या युवक ने कर दी.पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. Bhatapara police

balodabazar Bhatapara police
भाटापारा में बुजुर्ग की हत्या

भाटापारा में बुजुर्ग की हत्या

बलौदा बाजार/ भाटापारा: बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. गांव के ही एक युवक ने सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की हत्या की. सड़क किनारे बुजुर्ग की लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की हत्या: मृतक बुजुर्ग भाटापार के तरेंगा का रहने वाला था. जिस वक्त युवक ने हमला किया उस वक्त बुजुर्ग रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर थे. पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र 67 साल थी. पुलिस ने बताया कि डेड बॉडी पर चोट के काफी निशान मिले हैं. पकड़े गए युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. हत्या के पीछे का विवाद आपसी रंजिश का बताया जा रहा है.

तरेंगा निवासी योगेश अग्रवाल आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. रॉकी पटेल नाम का एक व्यक्ति है, जिसकी उम्र 25 साल है. आरोपी युवक ने लाठी से पीट पीटकर बुजुर्ग की हत्या कर दी है. आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद किया गया है. - आशीष अरोरा, SDOP, भाटापारा

पुरानी रंजिश की वजह से की हत्या: आरोपी रॉकी पटेल और मृतक योगेश अग्रवाल दोनों एक ही गांव तरेंगा के निवासी हैं. दोनों के बीच मुहल्ले में आए दिन लड़ाई होती रहती थी. आपसी रंजिश के चलते ही आरोपी ने बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा है.

बिलासपुर में ठगी का इनामी आरोपी गिरफ्तार, सिम्स हॉस्पिटल में नौकरी का दिया था झांसा
कांकेर शहीद जवान को गार्ड ऑफ ऑनर, बस्तर आईजी ने नक्सलियों को दी बड़ी चेतावनी
कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए भूपेश बघेल, कहा- भाजपा की लोकप्रियता सिर्फ मीडिया में
Last Updated : Mar 4, 2024, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details