हरियाणा

haryana

यमुनानगर में नशा तस्करी: लाखों की कीमत की हेरोइन के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 6, 2024, 8:48 AM IST

Drug smuggling in Yamunanagar: पुलिस यमुनानगर में नशा तस्करी के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. थाना बुडिया पुलिस टीम ने 30 ग्राम हेरोइन के साथ तीन नशा तस्करों को धर दबोचा है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के ताहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Drug smuggling in Yamunanagar
यमुनानगर में नशा तस्करी

यमुनानगर: हरियाणा के यमुनानगर में नशा तस्करी के खिलाफ मुहिम में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. थाना बुडिया पुलिस टीम ने 15.78 ग्राम हेरोइन और एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने 15 ग्राम हेरोइन सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यमुनानगर में नशा तस्करी: थाना प्रबंधक बुडिया जसबीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम शहजादपुर के पंच पीर के पास गश्त कर रही थी. गश्त के दौरान किशनपुरा माजरा की तरफ से एक बाइक पर 2 व्यक्ति आते दिखाई दिए. बाइक सवारों को रोक कर जब उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 15.78 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. पूछताछ में आरोपी की पहचान उस्मान और राशिद के रूप में हुई है जो भीलपूरा के रहने वाले हैं.

आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज:आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इसी प्रकार एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने 15 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस की टीम आरोपियों से यह पता लगाने में जुटी है कि आरोपी कहां से नशे की खेप लेकर आ रहे थे और इसे कहां सप्लाई करने जा रहे थे. इसके साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस गिरोह में इनलोगों के साथ और कौन-कौन शामिल है.

न्यायिक हिरासत में आरोपी: इंचार्ज इंस्पेक्टर रविकांत ने बताया "टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक सरावां के पास नशीले पदार्थ बेचने काम करता है. इस सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया. टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया. मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार भारत भूषण को बुलाया गया, जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी की पहचान सरावां निवासी सोनू के रूप में हुई है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आगामी तफ्तीश जारी है."

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, दोनों का मिला आपराधिक रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें:पानीपत रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से रेलवे कर्मचारी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details