हरियाणा

haryana

जींद में रेलवे ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया ई-रिक्शा, ड्राइवर की मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 13, 2024, 9:58 PM IST

Collision With Train in Jind: जींद में एक ई-रिक्शा ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से ड्राइवर की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब ड्राइवर जल्दबाजी में रेलवे ट्रैक पार कर रहा था.

Collision With Train in Jind
Collision With Train in Jind

जींद: लोको कॉलोनी के पास बीती रात दिल्ली-बठिंडा रेलवे लाइन पार करते समय एक ई-रिक्शा ट्रेन की चपेट में आ गया. इस हादसे में ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत हो गई. ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए. रेलवे थाना पुलिस ने मृतक ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है हादसा उस समय हुआ जब दिल्ली से बीकानेर जा रही ट्रेन गुजर रही थी.

जानकारी के मुताबिक अपराही मोहल्ला निवासी शौकीन (22) बीती रात अपना ई-रिक्शा लेकर लोको कॉलोनी के पास दिल्ली-भठिंडा रेलवे लाइन पर कर रहा था. उसी दौरान दिल्ली से बीकानेर जा रही रेलगाड़ी गुजर रही थी, जिससे उसकी टक्कर हो गई. ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और चालक शौकीन की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना की सूचना पाकर रेलवे थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया. जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान हुई. मृतक के परिजनों ने बताया कि शौकीन ई-रिक्शा में सवारियां छोड़ने लोको कॉलोनी गया हुआ था. वापसी के दौरान शॉर्टकट के चक्कर में वो ई-रिक्शा के साथ बंद रहने वाले फाटक को पार करने लगा. उसी दौरान रेलगाड़ी आ गई और ई-रिक्शा उसकी चपेट में आ गया.

रेलवे थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. रेलवे थाना के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि मृतक ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-जींद में कुत्ते को बचाते समय डिवाइर से टकराई कार, महिला की मौत, दो बच्चों समेत जवान घायल

ये भी पढ़ें-जींद में संदिग्ध हालात में वृद्ध दंपत्ति की मौत, दवा की जगह पिया जहरीला पदार्थ

ABOUT THE AUTHOR

...view details