बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, क्लिनिक से लौट रहे थे घर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 1, 2024, 6:20 AM IST

Updated : Mar 1, 2024, 6:47 AM IST

Muzaffarpur Doctor Murder: मुजफ्फरपुर में क्लिनिक से घर लौट रहे डॉक्टर की हत्या कर दी गई. अपराधियों ने गोली मारकर डॉक्टर की हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या
मुजफ्फरपुर में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडवथमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में तीन दिन के अंदर दो एनकाउंटर होने के बाद भी अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. इस बार अपराधियों ने एक डॉक्टर को अपना निशाना बनाया है. गुरुवार की देर रात अपराधियों ने आयुर्वेदिक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां पुल की है.

डॉक्टर की गोली मारकर हत्या: गोली लगने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने घटना की जानकारी अहियापुर थाने की पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

लूट के दौरान हत्या की आशंका:वे मीनापुर के धर्मपुर स्थित अपने क्लिनिक से वापस हियापुर स्तिथ आवास पर आ रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना देर रात की है. लोगों ने लूट के दौरान अपराधियों द्वारा गोली मारने की आशंका जाहिर की है. गोली मृतक के सीने में लगी है, जिससे उनकी मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: इधर घटना की खबर सुनते ही मृतक के परिजन भी एसकेएमसीएच पहुंचे. शव देखकर परिजनो में कोहराम मच गया. मृतक की पहचान आयुर्वेदिक डॉक्टर सुनील कुमार उर्फ श्याम के रूप में हुई है. मृतक मूलरूप से रामपुर हरि थाना क्षेत्र के मोथहां फकीराना के रहने वाले थे. उन्हें दो लड़का और एक लड़की है. इस मामले पर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

"आयुर्वेदिक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चला है. घटना की जांच की जा रही है."- रोहन कुमार, थानेदार

ये भी पढ़ें:बेतिया में होमगार्ड कार्यालय के पास नाले में मिला युवक का शव, चार दिन से था लापता

Last Updated : Mar 1, 2024, 6:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details