उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गांव की ही युवती के साथ भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने किया रेप, जबरन कराया गर्भपात - Chandrakesh arrested rape charges

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 22, 2024, 4:59 PM IST

प्रतापगढ़ में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ddd
जिलाध्यक्ष चंद्रकेश गिरफ्तार

प्रतापगढ़:जिले में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष द्वारा गांव की ही युवती के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत बाघराय पुलिस ने भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष चंद्रकेश को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक, बाघराय इलाके की रहने वाली युवती का चंद्रकेश उर्फ चिंटू का करीब एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था. पीड़िता का आरोप है कि चन्द्रकेश मदद करने का भरोसा देते हुए पहले बातचीत शुरू की. जिसके बाद नजदीकियां बढ़ी तो शादी करने का झूठा आश्वासन देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करा दिया. इसके बाद पीड़िता थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 366, 376, 313, 504 मामला दर्ज कर लिया था. आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. इस दौरान गुरुवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी चन्द्रकेश को आजाद नगर चौराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया. बाघराय थाना अक्ष्यक्ष निकेत भारद्वाज ने बताया कि दुष्कर्म और गर्भपात कराने के आरोप में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष चंद्रकेश को सकरदहा से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेजा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details