राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पीट-पीट कर की थी रिंकू गुर्जर की हत्या

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 18, 2024, 2:58 PM IST

Rinku Gurjar Murder Case, धौलपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 10-10 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी पुलिस को गुमराह कर फरार चल रहे थे.

Dholpur Police Big Action
10-10 हजार के इनामी दो बदमाश गिरफ्ता

धौलपुर. 3 फरवरी को कंचनपुर थाना इलाके के गांव रहल में रिंकू गुर्जर की पीट-पीट कर एवं गोली मारकर हत्या के मामले में कंचनपुर थाना पुलिस ने हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. धौलपुर पुलिस अधीक्षक ने दोनों आरोपियों पर 10-10 रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था. आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया कि थाना इलाके के रहल गांव में रिंकू गुर्जर और रामदीन गुर्जर में जमीन विवाद चल रहा था. रिंकू गुर्जर के चाचा रतना गुर्जर ने रामदीन गुर्जर के भाई बनवारी गुर्जर को डेढ़ बीघा जमीन बेची थी. बेची गई जमीन से रिंकू गुर्जर अपने लिए रास्ता मांग रहा था, जिसे लेकर 3 फरवरी को दोनों पक्षों में विवाद हो गया. रिंकू गुर्जर और मातादीन गुर्जर पक्ष के लोग लाठी-डंडों और हथियारों से लैस होकर आमने-सामने हो गए.

पढ़ें :टेंपो से नीचे नहीं उतरा युवक, चालक ने पीट-पीट कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

इस दौरान मातादीन पक्ष के लोगों ने रिंकू गुर्जर पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में घायल रिंकू ने जयपुर ले जाते समय दम तोड़ दिया. हत्या करने के बाद दोनों आरोपी फरार चल रहे थे. धौलपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था. थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के मामले में एसपी सुमित मेहरडा के निर्देश पर दोनों इनामी बदमाशों की तलाश की जा रही थी.

पुलिस को रविवार रात को सूचना मिली थी कि हत्याकांड के मामले में फरार इनामी लवकुश उर्फ कल्ली (24 वर्ष) पुत्र केदार सिंह गुर्जर और जीतू उर्फ जीतेन्द्र (24 वर्ष) पुत्र सोनेराम गुर्जर रिंग रोड के पास घूम रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए इनामी बदमाशों से पूछताछ की जा रही है, जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details