राजस्थान

rajasthan

25 हजार का इनामी डकैत अट्ठा गिरफ्तार, दलित हत्याकांड में भी है वांछित - Murder Accused Arrested in Dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 8, 2024, 9:41 PM IST

Dholpur Police Action, धौलपुर पुलिस ने 25000 के इनामी डकैत चंद्रभान उर्फ अट्ठा को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, रंगदारी जैसे आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. साथ ही दलित हत्याकांड मामले में भी आरोपी वांछित चल रहा था.

Murder Accused Arrested in Dholpur
Murder Accused Arrested in Dholpur

धौलपुर. सोने का गुर्जा थाना पुलिस ने सोमवार को बड़ी कामयाबी हासिल की है. 25000 के इनामी डकैत चंद्रभान उर्फ अट्ठा को बाबू महाराज मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है. बदमाश विगत लंबे समय से धौलपुर पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था.

थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि भरतपुर रेंज आईजी राहुल प्रकाश और पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देश में वांछित अपराधी, बदमाश एवं डकैतों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. विशेष अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सोमवार को जरिए मुखबिर गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 25000 का इनामी डकैत 42 वर्षी चंद्रभान उर्फ अट्ठा पुत्र कीरत सिंह गुर्जर निवासी धोन्धे का पूरा बाबू महाराज मंदिर के पास वारदात के इरादे से संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है.

पढ़ें :रिंकू गुर्जर हत्याकांड मामला, 10 हजार के इनामी धर्मवीर गुर्जर को पुलिस ने दबोचा

मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस थाने से टीम का गठन कर कार्रवाई करने के लिए मौके पर भेजा गया. पुलिस टीम ने बाबू महाराज मंदिर के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहे डकैत चंद्रभान उर्फ अट्ठा को दबोच लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपी के खिलाफ जिले के विभिन्न पुलिस थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, रंगदारी जैसे संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं. वर्ष 2008 में धोन्धे का पूरा गांव में हुए दलित हत्याकांड मामले में भी आरोपी वांछित चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details