उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी CM बृजेश पाठक बोले- राहुल गांधी के रिटायरमेंट में मात्र 6 साल बचे हैं, फिर भी बच्चे बने हुए हैं - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 30, 2024, 7:31 PM IST

यूपी के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक मंगलवार को जिला बलरामपुर (lok sabha election 2024) पहुंचे. इस दौरान उप मुख्यमंत्री के बलरामपुर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बलरामपुर में डिप्टी CM बृजेश पाठक का स्वागत

बलरामपुर : उतर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी के रिटायरमेंट में मात्र 6 साल बचे हैं. अगर कहीं नौकरी कर रहे होते तो 6 वर्ष बाद रिटायर हो जाते. लेकिन, अभी भी वह बच्चे बने हुए हैं. जब रिटायर होने वाले लोग अपना सामान समेटने लगते हैं, तब राहुल अपने को युवा कहलाते हैं.

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक मंगलवार को बीजेपी प्रत्याशी साकेत मिश्र के समर्थन में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. उप मुख्यमंत्री के बलरामपुर पहुंचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. उन्होंने समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा तो लोग कहेंगे कि अखिलेश यादव का बेटा जवान हो जाएगा, तो वही हो जाएगा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कौन अध्यक्ष बनेगा, कोई नहीं जानता? पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता बन सकता है.

उन्होंने समाजवादी पार्टी को परिवारवाद की पार्टी बताते हुए कहा कि आज कई सीटों पर अखिलेश यादव और उनके परिवार के लोग कहीं, चाचा तो कहीं भतीजा तो कहीं पत्नी चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी है, जितने भी घोटाले हुए वह सब कांग्रेस कार्यकाल में हुए और उनके मंत्रियों को जेल तक जाना पड़ा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का सम्मान बढ़ा है. अमेरिका कल तक भारत को आंख दिखाता था, आज भारत को सम्मान की दृष्टि से देखता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details