दिल्ली

delhi

दिल्ली के वसंत कुंज से 106 कार्टन अवैध देसी शराब बरामद, सप्लायर गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 10, 2024, 3:26 PM IST

Delhi police recover illicit liquor: दिल्ली के वसंत कुंज इसाके से पुलिस ने 106 पेटी अवैध शराब बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली के वसंत कुंज से 106 कार्टन अवैध देसी शराब बरामद

नई दिल्ली:दक्षिण पश्चिम जिले के वसंत कुंज नॉर्थ थाने की पुलिस टीम ने एक शराब सप्लायर को गिरफ्तार किया है. शराब के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान मृत्युंजय कुमार उर्फ बिट्टू निवासी गांव भीम कॉलोनी बख्तावरपुर नजफगढ़ के तौर पर की गई है जिसकी उम्र 26 साल है. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है. आरोपी के कब्जे से देशी शराब की 106 पेटियां पुलिस ने बरामद की है.

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी रोहित मीना ने बताया कि, जिले में अवैध शराब की आपूर्ति की रोकथाम के लिए सभी पुलिसकर्मियों को कार्य सैंपा गया था. एसीपी सत्यजीत सरीन और वसंत कुंज नॉर्थ थाने के एसएचओ राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम के सदस्य लगातार महिपालपुर इलाके में संदिग्ध वाहनों पर कड़ी नजर रख रहे थे. शनिवार को चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध वाहन सुपर कैरी गाड़ी को हनुमान मंदिर पिकेट महिपालपुर पर रुकने का इशारा किया गया.

डीसीपी ने कहा, पुलिस को आता देख वाहन चालक मौके से भागने की कोशिश करने लगा. हालांकि सतर्क पुलिस कर्मियों ने उसे बैरिकेड लगाकर रोक लिया. वाहन की तलाशी लेने पर 106 पेटियां मिली जिसमें 5050 क्वार्टर अवैध देसी शराब भरा हुआ था. वहीं 60 अंग्रेजी शराब मिली है, जिसे जप्त कर लिया गया है. शराब सप्लाई में उपयोग किए जाने वाले वाहन को भी दिल्ली पुलिस ने जप्त कर वाहन चालक मृत्युंजय कुमार उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई के लिए पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में गर्ल्स हॉस्टल के अंदर वार्डन के साथ गैंगरेप, मालिक के दोस्तों पर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details