दिल्ली

delhi

द्वारका में साइकिल से जा रही लड़की को DTC बस ने मारी टक्कर; कुछ दूर तक घिसटती गई, मौके पर ही मौत - Delhi girl death in Accident

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 30, 2024, 10:07 AM IST

दिल्ली के द्वारका में दर्दनाक हादसे में एक 17 साल की लड़की की मौत हो गई. हादसा डीटीसी बस से हुआ. इसे पहले हुए हादसे में डीटीसी बस ने दो लड़कों को कुचल दिया था. यह ओवर स्पीडिंग का मामला बताया जा रहा है.

दिल्ली बस एक्सीडेंट
दिल्ली बस एक्सीडेंट

नई दिल्लीःद्वारका इलाके में डीटीसी बस की चपेट में आने से एक 17 साल की लड़की की मौत हो गई. हादसा दर्दनाक था. दरअसल, बस लड़की को साइकिल कुछ दूर तक घसीटती ले गई. लड़की की मौके पर ही मौत हो गई.

द्वारका जिला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लड़की साइकिल से जा रही थी, अचानक डीटीसी की बस ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद वह डीटीसी बस की टायर में फंस गई और साइकिल के साथ कुछ मीटर तक घिसटती चली गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी. लड़की की पहचान महावीर एंक्लेव की रहने वाली ईशा के रूप में हुई.

पुलिस ने डीटीसी बस के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान डीटीसी बस के ड्राइवर ने बताया कि अचानक लड़की साइकिल चलाते हुई बस के सामने आ गई.

बता दें कि डीटीसी बस से हादसे की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी डीटीसी की अलग-अलग बसों के द्वारा कई हादसे हो चुके हैं. कुछ महीने पहले द्वारका मोड़ इलाके पर डीटीसी की क्लस्टर बस ने बाइक सवार दो लड़कों को कुचल दिया था, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रक पलटने से लगा जाम
वहीं, एक दूसरे मामले में ट्रक पलटने से जाम लग गया. मुंडका इलाके में सोमवार देर रात रोहतक हाईवे पर बदरपुर से भरा एक ट्रक अचानक पलट गया. ट्रक का ड्राइवर बाल बाल बच गया लेकिन ट्रक पलटने के बाद ट्रैफिक बाधित हो गया. गनीमत रही की घटना के वक्त कोई अन्य वाहन ट्रक चपेट में नहीं आए.

ये भी पढ़ेंःप्राइवेट स्कूलों में नर्सरी और KG की EWS व DG कैटेगरी की सीटों पर दाखिले की दौड़ आज से, शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details