दिल्ली

delhi

आतिशी के आरोपों पर BJP का पलटवार, कहा- भ्रष्टाचार पर लीपापोती की बजाए अपने विभाग पर ध्यान देती तो..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 7, 2024, 5:58 PM IST

Delhi BJP counterattack on Atishi: आम आदमी पार्टी के मंत्रियों के बयान पर पलटवार करते हुए दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी जितना समय रोज अपनी सरकार के भ्रष्टाचार की लीपापोती पर लगाती हैं, उतना समय दिल्ली जल बोर्ड पर लगाती तो जल सप्लाई सुधर गई होती.

आतिशी के आरोपों पर BJP का पलटवा
आतिशी के आरोपों पर BJP का पलटवा

आतिशी के आरोपों पर BJP का पलटवा

नई दिल्ली:दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग जारी है. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि बीजपी प्रवर्तन निदेशालय (ED) जैसी ताक़तवर एजेंसी को केवल विपक्षी नेताओं की छवि ख़राब करने के लिए इस्तेमाल कर रही है. ईडी ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी के लोगों के 12 ठिकानों पर रेड की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा.

वहीं, अब आम आदमी पार्टी के मंत्रियों के बयान पर पलटवार करते हुए दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी जितना समय रोज़ अपनी सरकार के भ्रष्टाचार की लीपापोती पर लगाती हैं, अगर उतना समय दिल्ली जल बोर्ड एवं लोकनिर्माण विभाग पर लगाती तो दिल्ली की जल सप्लाई एवं मल निकासी व्यवस्था सुधर गई होती.

सचदेवा ने कहा कि आतिशी समझ लें की जनता अब उनके छलावे में नहीं आएगी. दिल्ली की जनता अब केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है और उनको सलाखों के पीछे देखना चाहती है. उन्होंने कहा कि केवल आतिशी ही नहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल भी एक राग आलाप रहे हैं कि ईडी ने सांसद एनडी गुप्ता और विभव समेत 12 ठिकानों पर रेड की, पर उन्हें कुछ नहीं मिला. यह आम आदमी पार्टी का एक बना बनाया संयंत्र है, जिसे बजाकर आप नेता समझते हैं कि वह दोषमुक्त हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि जिस तरह कल से केजरीवाल और आतिशी कर रहे है कि ईडी को कुछ नहीं मिला, ठीक इसी तरह सत्येन्द्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के यहाँ पड़े छापों के बाद ये यही कहते थे. पर आज दो साल से सत्येंद्र जैन को नियमित जमानत नहीं मिल रही है. वहीं, सिसोदिया और संजय सिंह भी लंबे समय से जमानत की राह देख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details