राजस्थान

rajasthan

श्रमिक नेता पर जानलेवा हमला, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू - attack on labor leader in bhilwara

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 29, 2024, 6:11 PM IST

भीलवाड़ा में सोमवार को एक श्रमिक नेता और उसके तीन साथियों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. हमले की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है.

Deadly attack on labor leader in Bhilwara
श्रमिक नेता पर जानलेवा हमला, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू

भीलवाड़ा.शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र के रीको इंडस्ट्रियल एरिया में श्रमिक नेता पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिससे श्रमिक नेता गंभीर घायल हो गया. उसको भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया. घटना के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए. इस मामले में प्रतापनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

प्रतापनगर थाना प्रभारी सुगन सिंह ने बताया कि रीको इंडस्ट्रियल एरिया में श्रमिक नेता पन्नालाल जाट सहित उनके साथियों पर हमला होने की सूचना मिली थी. पुलिस हम मौके पर पहुंची, तब तक हमलावर फरार हो चुके थे.

पढ़ें:घर में सो रही महिला पर सिरफिरे युवक ने कुल्हाड़ी से किए ताबड़तोड़ वार, आरोपी हिरासत में

श्रमिक नेता पन्नालाल व उनके साथियों पर मारपीट की यह सारी घटना सीसीटवी कैमरे में कैद हो गई. हमले में श्रमिक नेता जाट ​के अलावा रामपाल माली, देवा माली, प्यारा माली और रामेश्वर कुमावत घायल हो गए. उन पर तीन वाहनों में आए लोगों ने अचानक हमला बोल दिया. घटना के बाद ये लोग मौके से फरार हो गए. सभी घायलों का भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार जारी है.

पुरानी रंजिश के चलते हमला: थाना प्रभारी ने बताया कि श्रमिक नेता पन्नालाल जाट पर हमले के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. हालांकि अभी इस रंजिश का पता नहीं लग पाया है, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details