उत्तराखंड

uttarakhand

डीजे बजाकर घर लौट रहे युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 3, 2024, 8:31 PM IST

Dead body in Rudrapur रुद्रपुर के गदरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गदरपुर दिनेशपुर रोड किनारे एक युवक का शव मिला है. मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. बहरहाल मामले में कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुद्रपुर: गदरपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंकने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, परिजनों का कहना है कि जसपाल सिंह डीजे बजाने का काम करता था.जिससे वह देर रात समारोह में डीजे बजाकर घर लौट रहा था, तभी अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर शव को गदरपुर दिनेशपुर रोड किनारे फेंक दिया था.

डीजे बजाकर वापस लौट रहा था जसपाल :परिजनों के मुताबिक मृतक जसपाल सिंह बीते दिन पास के गांव में डीजे बजाने गया था. कल देर रात जब वह घर लौट रहा था, तो रास्ते में उसे अज्ञात युवकों द्वारा घेर लिया गया. इस दौरान जसपाल ने अपने भाई धर्मेंद्र को फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे, तो देखा कि घटनास्थल पर कोई नहीं था. जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और फिर जसपाल की तलाश शुरू की , लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.जसपाल के चहरे पर चोट के निशान मिले हैं.

झाड़ियों में मिला जसपाल का शव:गदरपुर एसओ भुवन जोशी ने बताया की आज सुबह जसपाल नाम के युवक का शव गदरपुर दिनेशपुर सड़क किनारे पड़ा मिला है. मामले में कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. उन्होंने बताया कि शव का पीएम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details