बिहार

bihar

नालंदा में नवजात का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 21, 2024, 8:28 PM IST

Body Found In Nalanda: नालंदा में एक नवजात का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मामला हिलसा थाना क्षेत्र के खाकी चौक का है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है. जहां एक नवजात के शव को बरामद किया गया है. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हिलसा थाना क्षेत्र का मामला: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के खाकी चौक पुल पर एक नवजात बच्चे का शव मिला है. शव मिलने के बाद स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी गई है. फिलहाल नवजात बच्चा किसका है और उसे किसने इस तरह छोड़ दिया, पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है.

दुकान के सामने मिला शव: घटना के सम्बंध में हिलसा निवासी प्रत्यक्षदर्शी रवि कुमार ने बताया कि उनकी किराना की दुकान है. जिसके पास एक निजी क्लीनिक है. बुधवार दोपहर वह अपने छोटे भाई को दुकान में बैठकर खाना खाने चले गए थे. जब वह वापस आए तो देखा कि दुकान के समीप भीड़ लगी हुई है. उन्होंने पास जाकर देखा तो एक नवजात बच्चा मृत पड़ा हुआ था. इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा: वहीं, लोगों के बीच चर्चा है कि अवैध संबंध से उत्पन्न होने के बाद नवजात की हत्या कर उसे सुनसान इलाके में फेंक दिया गया है. वहीं, मामले में हिलसा थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और नवजात के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस पूरे मामलें की जांच में जुट गई है. शव देखने से प्रतीत हो रहा कि जन्म के तुरंत बाद ही नवजात को लाकर फेंका गया है.

"मैं दोपहर को खाना खाने घर गया था. वापस आने पर दुकान के पास भीड़ दिखी. जब मैं पास गया तो देखा कि एक नवजात का शव पड़ा हुआ है. मैंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. फिल्हाल नवजात बच्चा किसका है और किसने दिन के उजाले में बच्चे को वहां रखा ये किसी को नहीं पता है. पुलिस कार्रवाई के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा." - रवि कुमार, चश्मदीद

इसे भी पढ़े- पूर्णिया मेडिकल कॉलेज कैंपस में मिला नवजात का शव, पुलिस की पूछताछ जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details