राजस्थान

rajasthan

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में लापता महिला का मिला शव - Missing Woman dead in Dausa

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 29, 2024, 3:09 PM IST

Dead Body of Missing Woman, दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में एक लापता महिला का शव मिला है. महिला शुक्रवार की रात को लापता हुई थी, जिसको लेकर उसके पति ने थाने में रिपोर्ट दी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Missing Woman dead in Dausa
Missing Woman dead in Dausa

दौसा. जिले के मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के नांदरी गांव से पिछले दिनों घर से लापता हुई महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. महिला का शव सोमवार दोपहर को गांव में ही ठाकुर बाबा के स्थान के पास मिला है. शव मिलने की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. मामले की सूचना मिलते ही मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. मौके पर दौसा एफएसएल और एमओबी टीम भी पहुंची है.

गांव के ही युवक पर जताया था संदेह :थाना प्रभारी गौरव प्रधान ने बताया कि महिला के पति ने 27 अप्रैल को अपनी पत्नी अनीता के गुमशुदा होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. साथ ही गांव के ही एक युवक के साथ पत्नी के जाने का संदेह जताया था. ऐसे में पुलिस महिला को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की हत्या की गई है. हत्या के कारणों का पुलिस पता लगा रही है.

पढ़ें. मेहंदीपुर बालाजी इलाके में मिला एक हिस्ट्रीशीटर का शव, हत्या या हादसा ? गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

शुक्रवार को हुई थी लापता : अनीता पत्नी रामकेश निवासी नांदरी 26 अप्रैल को रात 10 बजे घर से खेत पर पशुओं के लिए चारा लेने गई, लेकिन वापस घर नहीं पहुंची. काफी तलाश के बाद जब महिला नहीं मिली तो उसके पति रामकेश ने पत्नी के गुमशुदा होने की प्राथमिकी 27 अप्रैल को मेहंदीपुर बालाजी थाने में दर्ज करवाई. पुलिस मामले की जांच कर रही थी, जिसके बाद सोमवार दोपहर को गुमशुदा महिला का शव मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details