झारखंड

jharkhand

पलामू में नाबालिग का शव बरामद, ग्रामीण और परिजनों ने डालटनगंज गढ़वा पुल को किया जाम

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 22, 2024, 8:12 AM IST

Murder in palamu. पलामू में एक नाबालिग लड़के का शव मिला. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने डालटनगंज गढ़वा पुल को जाम कर दिया. मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना चैनपुर थाना क्षेत्र की है.

Dead body of minor boy
Dead body of minor boy

पलामूः संदिग्ध परिस्थितियों में एक नाबालिग का शव बरामद हुआ है, आशंका जताई जा रही है कि नाबालिग की गला दबा कर हत्या की गई है. शव मिलने के बाद परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने डालटनगंज गढ़वा पुल को शाहपुर में जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और समझा बुझा कर जाम को हटा दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के बंदुआ के रहने वाला मुंतजिर आलम नामक नाबालिग बुधवार की रात किराना दुकान पर सामान लेने गया था. देर रात तक वह सामान लेकर वापस नहीं लौटा परिजनों ने काफी खोजबीन की थी लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. देर रात ही घर से कुछ दूर उसका शव बरामद हुआ था.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में रखा था. जबकि पुलिस ने परिजनों द्वारा बताए गए आरोपियों को हिरासत में भी लिया था. पुलिस पूरे मामले में अनुसंधान कर रही थी इसी क्रम में गुरुवार की सुबह परिजन मेडिकल कॉलेज से शव को लेकर शाहपुर पुल पहुंच गए थे और जाम कर दिया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद चैनपुर थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत की. जिसके बाद जाम को हटा दिया गया है. थाना प्रभारी सोनू कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और पूरे इस पूरे मामले में आगे के अनुसंधान किया जा रहा है. शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. परिजनों का कहना है कि हत्या के आरोपियों का उन्होंने पुलिस को नाम बताया है, वे मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details