उत्तराखंड

uttarakhand

काठगोदाम में 15 साल के बच्चे का शव मिला, डेढ़ महीने से था लापता - child Dead body found

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 9, 2024, 4:50 PM IST

उत्तराखंड के नैनीताल से बड़ी खबर सामने आई है. यहां डेढ़ महीने से लापता 15 साल को किशोर का शव काठगोदाम के जंगलों में मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र में मंगलवार को 15 साल के बच्चे की लाश मिलने का मामला सामने आया है. बच्चे डेढ़ महीने से लापता था. छात्र की लाश जंगल में गधेरे में बरामद से बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 साल का बेटा भास्कर दुम्का काठगोदाम थाना क्षेत्र के जवाहर ज्योति स्थित शिवपुरी में अपनी बुआ मोहन सनवाल के घर पर रहकर पढ़ाई करता है. भास्कर दुम्का आवास विकास स्थित हिमालय विद्या मंदिर में 9वीं कक्षा का छात्र था.

भास्कर बीती 17 फरवरी की सुबह साढ़े 8 बजे घर से स्कूल के लिए गया था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा. परिजनों ने स्कूल में संपर्क किया तो पता चला कि उस दिन पैरेंट्स मीटिंग होने के चलते बच्चों की छुट्टी थी. परिजनों ने भास्कर को इधर-उधर काफी ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

आखिर में परिजन पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस ने भी गुमशुदगी दर्ज भास्कर की खोजबीन शुरू की. लेकिन पुलिस को भी भास्कर का कही कोई सुराग नहीं लग रहा था. इसी बीच मंगलवार को शीतला मंदिर के पास जंगल में भास्कर का शव मिला.

काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल कुमार मिश्रा का कहना है कि छात्र के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. लाश सड़ी गली अवस्था में बरामद हुई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. इधर भास्कर की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पढ़ें--

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के आरोपी अमरजीत को उत्तराखंड STF ने मुठभेड़ में मार गिराया, दूसरा आरोपी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details