उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ताला बंद घर के अंदर मिला बुजुर्ग पति-पत्नी का शव; शरीर में लग चुके थे कीड़े, रिश्तेदारों पर हत्या का शक - Barabanki News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 11, 2024, 10:50 PM IST

यूपी के बाराबंकी में एक मकान में पति-पत्नी का कई दिन पुराना शव मिला है. प्रथमदृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस इस वारदात में किसी नजदीकी के शामिल होने की बात मान रही है.

बाराबंकी में मिला पति-पत्नी का शव.
बाराबंकी में मिला पति-पत्नी का शव. (Photo Credit: Etv Bharat)

बाराबंकी:देवां कस्बे में शनिवार शाम एक बंद मकान में पति-पत्नी का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. दम्पत्ति के शरीर में कीड़े लग चुके थे. शव 5-6 दिन पुराने होने की बात बताई जा रही है. घर के अंदर से आ रही बदबू के चलते जब पुलिस को किसी ने सूचना दी तब जाकर मामला खुला. घर में बाहर से ताला लगा हुआ था. प्रथमदृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस इस वारदात में किसी नजदीकी के शामिल होने की बात मान रही है. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है.


देवां इंस्पेक्टर अनिल पांडे के मुताबिक शनिवार की शाम अलीगढ़ में रहने वाले सगीर ने फोन पर सूचना दी कि उनके ससुर माजिद हुसैन वारसी (65) और सास चाँदबीबी (62) मजार के पास ही लालापुर मोहल्ले में घर खरीदकर रह रहे हैं. पिछले चार दिनों से वह कॉल कर रहे हैं लेकिन रिसीव नही हो रही है. इस सूचना पर कोतवाल देवां ने चौकी प्रभारी को मौके पर भेजा. घर में बाहर से ताला लगा हुआ था. घर से तेज बदबू उठ रही थी. चौकी इंचार्ज दीवार फांदकर अंदर घुसे तो घर के अंदर दोनों के शव पाए गए. खबर फैली तो कस्बे के तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई.सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी जगतनारायण कनौजिया ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मौके पर पहुंची सर्विलांस, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने साक्ष्य इकट्ठा किये.

5 साल से देवां में रह रहे थे पति-पत्नीःबता दें कि मूल रूप से बदायूं के उझानी के रहने वाले माजिद हुसैन वारसी हाजी वारिस अली शाह के मुरीद थे. लिहाजा वह अपनी पत्नी के साथ देवां आकर बस गए थे. इन्होंने फरीदाबाद का अपना मकान बेचकर देवां के लालापुर मोहल्ले में मकान खरीद लिया था. माजिद हुसैन के चार बेटे जावेद,नवेद,परवेज और आरिफ हैं, जबकि एक बेटी तबस्सुम है.


सीओ सिटी जगतनारायण कनौजिया ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शव कई दिन पुराने प्रतीत हो रहे हैं.शवों से बदबू आ रही थी. परिवार के लोगों को खबर दे दी गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की स्थिति साफ होगी.

इसे भी पढ़ें-विवाद के बाद पति ने बांके से पत्नी को काट डाला, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

इसे भी पढ़ें-साइकिल सवार किशोर को टक्कर मारते हुए पोल से टकराई कार, अधिशासी अधिकारी समेत दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details