दिल्ली

delhi

दयालपुर थाना पुलिस ने शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार, चोरी का मोबाइल फोन बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 9, 2024, 5:16 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली की दयालपुर थाना पुलिस ने आज एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से लूट के मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

दयालपुर थाना पुलिस ने शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर थाने की पुलिस ने शनिवार को एक सक्रिय लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जो मोबाइल स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम देता था. गिरफ्तार आरोपी घर के बाहर गली में गेम खेलने के दौरान छात्र से मोबाइल छीन कर फरार हो गया था. इस कुख्यात स्नैचर को पुलिस ने ब्रिज पुरी से गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने छीना गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद कर ली है.

डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान ब्रिज पुरी निवासी शहजाद के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि 3 मार्च को एक शिकायत मिली थी. जिसमें शिकायतकर्ता छात्र ने बताया था कि वह अपने घर के बाहर गली में बैठकर मोबाइल में गेम खेल रहा था, तभी दो स्कूटी सवार बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए.

पुलिस ने इस मामले की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, मुखबिर से जानकारी इकट्ठा की. इसके बाद आरोपी शहजाद की पहचान कर उसे ब्रिज पुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के पास से छीना गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद हो गई है.

जांच के दौरान बरामद स्कूटी गोकलपुरी से चोरी की निकली, आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह अपने एक साथी के साथ मिलकर इलाके में लूटपाट, स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता है. उसके खिलाफ 9 आपराधिक मामले पहले से दर्ज है. फिलहाल, पुलिस अब आरोपी के साथी की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details