झारखंड

jharkhand

पलामू में फायरिंगः अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस - Criminals shot Mukhiya in Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 22, 2024, 8:12 PM IST

Mukhiya attacked in Palamu. पलामू में फायरिंग हुई है. अपराधियों ने तेतराई पंचायत के मुखिया को गोली मार दी. जख्मी हालत में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये घटना पांकी थाना क्षेत्र की है.

Criminals shot Mukhiya of Tetarai Panchayat in Palamu
पलामू में अपराधियों ने तेतराई पंचायत के मुखिया को गोली मार दी

पलामूः जिला में अपराधियों ने एक मुखिया को गोली मार दी है. गोली मुखिया के बांह में लगी है और उनकी हालत खतरे से बाहर है. मुखिया का इलाज मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में चल रहा है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है, पुलिस ने मौके से एक खोखा भी बरामद किया है.

शुक्रवार को पांकी थाना के तेतराई पंचायत के मुखिया जितेंद्र कुमार पांडेय अपने गांव में एक किराना दुकान पर बैठे हुए थे. इसी क्रम में बाइक सवार अपराधी मौके पर पहुंचे और मुखिया को निशाना बनाते हुए उनपर फायरिंग कर दी. ग्रामीणों के अनुसार अपराधियों ने करीब चार राउंड फायरिंग की, जिसमें से एक गोली मुखिया की बांह में लगी. फायरिंग करने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए. ग्रामीणों ने इस वारदात की जानकारी पांकी थाना को दी.

पलामू में फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद पांकी थाना के पुलिस पहुंची और मौके से खोखा को बरामद किया है. पुलिस ने मौके से कई और सामग्री को भी जब्त किया है. पांकी के प्रभारी थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस गौरव गोस्वामी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी समेत कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. मुखिया को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और मामले में कार्रवाई भी की जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांकी के इलाके जिला परिषद के माध्यम से दुकानों का निर्माण किया जा रहा है. दुकान निर्माण को लेकर विवाद था और मुखिया को कुछ लोगों ने धमकी भी दी थी. जितेंद्र पांडेय पलामू जिला मुखिया संघ के सचिव भी हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में मुखिया एवं अन्य जनप्रतिनिधि अस्पताल पहुंच गए हैं.

इसे भी पढ़ें- गोड्डा में अपराधियों ने मुखिया को मारी गोली, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

इसे भी पढे़ं- पीएलएफआई ने अपने ही साथी की गोली मारकर की हत्या, दो महीने पहले जेल से आया था बाहर

इसे भी पढ़ें- जमीन विवाद में रिटायर्ड फौजी के घर फायरिंग, दो राउंड गोली चलाने के बाद फरार हुए अपराधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details