झारखंड

jharkhand

पलामू में अपराधियों ने कारोबारी को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती - Firing in Palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 29, 2024, 10:49 PM IST

Criminals shot businessman. पलामू में फायरिंग हुई है. छतरपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने कारोबारी को गोली मार दी. गंभीर हालत में कारोबारी का अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

Criminals shot businessman in Palamu
पलामू में अपराधियों ने कारोबारी को गोली मारी

पलामूः जिला के छतरपुर थाना क्षेत्र में फायरिंग की घटना हुई है. यहां अपराधियों ने एक खैनी कारोबारी को गोली मार दी है. ये घटना सोमवार देर रात की है. गंभीर हालत में कारोबारी को इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल रेफर कर दिया है.

इलाके में गोलीबारी की जानकारी मिलने के बाद छतरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है. ग्रामीणों के अनुसार खैनी कारोबारी संतोष साव अपनी दुकान बंद करके घर जा रहे थे. इसी क्रम में छतरपुर थाना से कुछ ही दूरी पर खाटिन रोड के पास अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने संतोष साव को निशाना बनाते हुए गोली मार दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया. संतोष साव के शरीर में दो गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

फायरिंग की इस घटना की पुष्टि छतरपुर थाना प्रभारी राजेश रंजन ने की है. इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है और कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. जख्मी कारोबारी को इलाज के लिए रेफर किया गया है, उनको इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल भेजा गया है. संतोष साव का छतरपुर बाजार में ही खैनी की दुकान है. वे प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात भी दुकान बंद करके घर जा रहे थे, इसी क्रम में उनको गोली मारी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details