राजस्थान

rajasthan

10000 का इनामी बदमाश झपटुआ उर्फ दान सिंह ठाकुर गिरफ्तार, हत्या के मामले था फरार - absconding accused arrested

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 30, 2024, 9:57 PM IST

धौलपुर पुलिस और क्यूआरटी की टीम ने 10000 रुपए के इनामी बदमाश झपटुआ उर्फ दान सिंह ठाकुर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. वह हत्या एवं हत्या के प्रयास के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा था.

absconding accused arrested
इनामी बदमाश दान सिंह ठाकुर गिरफ्तार

धौलपुर.सोने का गुर्जा थाना पुलिस एवं क्यूआरटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर झोर वाली माता मंदिर के पास 10000 रुपए के इनामी बदमाश झपटुआ उर्फ दान सिंह ठाकुर को गिरफ्तार किया है. बदमाश विगत लंबे समय से हत्या का प्रयास एवं हत्या के मामले में फरार चल रहा था.

थाना प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक धौलपुर सुमित मेहरडा के निर्देश में जिले भर में अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया मंगलवार को क्यूआरटी पुलिस टीम के कांस्टेबल रवि पाठक को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि 10000 का इनामी बदमाश झपटुआ उर्फ दान सिंह पुत्र फतेह सिंह निवासी होले का पुरा थाना अंबाह जिला मुरैना मध्य प्रदेश शहर के बाड़ी सड़क मार्ग पर झोर वाली माता मंदिर के नजदीक वारदात के इरादे से घूम रहा है.

पढ़ें:पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, अवैध हथियारों की फैक्ट्री चलाता था - Dholpur Police Arrested Criminal

स्थानीय पुलिस थाने की टीम के साथ क्यूआरटी टीम को शामिल कर कार्रवाई करने के लिए भेजा गया. पुलिस टीम ने झोर वाली माता मंदिर के पास बदमाश दान सिंह को दबोच लिया. उन्होंने बताया कि बदमाश के खिलाफ मारपीट, हत्या के प्रयास एवं हत्या जैसे संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं. बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. बुधवार को बदमाश को कोर्ट में पेश किया जाएगा. भीम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश विगत लंबे समय से पुलिस के साथ आंख मिचोली का खेल खेल रहा था. आरोपी ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details