उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में चोरों की धमक, बंद मकान को बनाया निशाना, जेवरात और नकदी पर किया हाथ साफ - Theft in Haldwani

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 14, 2024, 10:18 PM IST

Theft in Haldwani लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मोटाहल्दू में चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाया है. चोरों ने लाखों के जेवरात और नकदी चोरी की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार निजी कार्य से बरेली गया था.

Etv Bharat
हल्द्वानी में चोरों की धमक,

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोटाहल्दू में बंद मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया है. वहीं, चार दिन बाद जब मकान मालिक घर पहुंचा, तो घर का दरवाजा टूटा देख उसके होश उड़ गए. घटना के संबंध में पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई. वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना:मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गापालपुर परमा गांव निवासी चंदन सिंह बिष्ट के घर में अज्ञात चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर लाखों की नकदी और जेवर चोरी कर लिए हैं. बताया जा रहा है कि घर के सभी सदस्य 10 अप्रैल को अपने निजी कार्य से बरेली गए हुए थे. रविवार को जब वह घर पहुंचे, तो उन्हें घटना का पता चला. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस:पीड़ित के अनुसार चोर मकान में रखे सोने का मांग टीका, मंगलसूत्र, कर्णफूल, नथ, 2500 रुपये, लैपटाप और एसबीआई का एटीएम चोरी करके ले गए हैं. वहीं, लाल कुआं पुलिस का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है. साथी आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि चोरी का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

देहरादून पुलिस के हत्थे चढ़ा रेकी करने वाला आरोपी गिरफ्तारवसंत विहार क्षेत्र के पर्ल हाइट्स सोसाइटी लूट मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. साथ ही पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल एक आरोपी को डाट काली मंदिर से लगभग 2 किमी आगे सहारनपुर की तरफ से गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से लूटे गए साढ़े 3 लाख रुपए कैश भी बरामद हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details