उत्तराखंड

uttarakhand

युवकों के दो गुटों में हुआ विवाद, चाकू मारकर एक युवक की हत्या

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 12, 2024, 6:39 AM IST

Knife Attack On Youth रुड़की में दो युवकों के गुटों में विवाद हो गया. इस दौरान एक गुट ने युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में दो युवकों के गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, दोनों गुटों में विवाद इतना बढ़ा कि चाकूबाजी होने लगी. वहीं इस विवाद में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को कलियर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.पिरान कलियर थाने के एसएसआई आमिर खान ने बताया कि मामले में तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

दो गुटों में हुआ विवाद:जानकारी के मुताबिक बीते देर शाम पिरान कलियर में दरगाह क्षेत्र के दक्षिण की तरफ दो युवकों के गुट आपस मे किसी बात को लेकर झगड़ रहे थे. देखते ही देखते दोनों गुटों में विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया, चाकू से हुए हमले में कासिफ निवासी पिरान कलियर गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद घायल युवक को कलियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.
पढ़ें-रुड़की में मेहमान बनकर घर में घुसे बदमाश, महिला की गर्दन पर मारा चाकू, जमकर की लूटपाट

युवक की मौत से मचा हड़कंप:मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई, पुलिस ने घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.पिरान कलियर थाने के एसएसआई आमिर खान ने बताया कि शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details