उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की गला रेतकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 11, 2024, 8:14 PM IST

लखीमपुर खीरी में एक युवक की गला रेतकर हत्या (Young man murdered) कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमें गठित की गई हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीमपुर खीरी: जिले की कोतवाली मोहम्मदी में रविवार को एक युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई. युवक का शव एक खेत में पड़ा मिला, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की हत्या की जानकारी मिलने पर ग्रामीण की मौके पर भीड़ लग गई. वहीं, किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में जांच-पड़ताल की. वहीं, परिजनों का रो-रो का बुरा हाल है.

इसे भी पढ़े-फरार बदमाश चढ़ा एसटीएफ के हत्थे, कई जिलों में हत्या और डकैती के मामले हैं दर्ज

युवक मोहम्मदपुर कामी का रहने वाला है. राम बरन सिंह यादव (30) पुत्र छोटे लाल यादव की किसी ने गला काटकर हत्या कर दी. युवक के दो बच्चे हैं. पत्नी ममता देवी की 5 साल पहले ही मौत हो चुकी थी. इस घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक चन्द्रशेखर सिंह पुलिस बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे.

इस मामले में क्षेत्राधिकार मोहम्मदी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि उनकी ड्यूटी परीक्षा केंद्रों पर लगाई गई है. सूचना मिली है कि एक युवक का शव खेत के किनारे पड़ा हुआ है, जिसकी किसी अज्ञात व्यक्ति ने गला काटकर हत्या कर दी. परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश में दो टीमें लगाई गई हैं. परीक्षा केंद्र से ड्यूटी छूटने के बाद खुद घटनास्थल पर पहुंचकर पूरी घटना को अपने स्तर से देखकर जांच की.

यह भी पढ़े-नाले में किशोरी का शव मिलने के बाद निकाला मशाल जुलूस, किया प्रदर्शन, कहा- रेप के बाद की गई हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details