उत्तराखंड

uttarakhand

शादी समारोह में जा रही स्कूटी सवार ननद-भाभी को ट्रक ने कुचला, मौके पर दोनों की मौत

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 5, 2024, 7:23 AM IST

Haldwani Scooty Accident हल्द्वानी में सड़क हादसे में दो महिलाओं की जान चली गई. बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं स्कूटी से शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी. जिन्हें ट्रक ने टक्कर मार दी और ट्रक के नीचे आने से दोनों की मौके पर मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र के ओपन यूनिवर्सिटी के पास दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूटी सवार ननद और भाभी को ट्रक ने कुचल दिया. जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा गया. ट्रक चालक ट्रक सहित फरार है, पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है.

शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी दोनों: बताया जा रहा है कि शहर के डहरिया स्थित नीलियम कॉलोनी निवासी कविता नौलिया (30) पत्नी पंकज नौलिया अपनी ननद सविता (30) बिष्ट के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी. दोनों शादी समारोह में जाने के लिए स्कूटी से निकलीं थी कविता स्कूटी चला रही थी, जैसे ही वो दोनों तीनपानी ओपन यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे के बाद दोनों ट्रक के नीचे आ गईं. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
पढ़ें-हरिद्वार से दिल्ली लौट रहे यात्रियों की कार हुई अनियंत्रित, सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, एक की मौत

ट्रक की चपेट में आने से दोनों की मौके पर मौत: सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंडी चौकी पुलिस ने दोनों को सुशीला तिवारी पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक दोनों महिलाओं का एक साल के भीतर शादी हुई थी. कविता के पति पंकज हल्द्वानी में ही व्यापार करते हैं. हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मलिक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फरार ट्रक चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details