उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में डबल मर्डर: पत्नी और तीन साल के बेटे को कुदाल से मौत के घाट उतारा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 16, 2024, 7:42 PM IST

सीतापुर में डबल मर्डर (Wife and 3 year old son murder in Sitapur) का मामला शुक्रवार को सामने आया. यहां गुरुवार (15 फरवरी 2024) को एक शख्स ने अपनी पत्नी और 3 साल के बेटे पर कुदाल से वार कर दिया. इससे मां-बेटे की मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने कहा कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा

सीतापुर:मामूली विवाद के बाद बौखलाए एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन साल के बेटे पर कुदाल से ताबड़तोड़ प्रहार कर जख्मी कर दिया. बेटे और पत्नी को तड़पता देख वह अन्य परिजनों के साथ दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा. वहां डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले मां-बेटे ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी पति (Man killed wife-son in Sitapur) को हिरासत में लिया है.

ये दिल दहला दने वाली वारदात इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में हुई. यहां के प्रदीप गिरि पुत्र वीरबली का अपनी पत्नी से विवाद हुआ. गुरुवार रात 2 बजे उसने पत्नी भूरा (32 वर्ष) और तीन वर्ष के बेटे आयुष पर कुदाल से कई वार किया. पत्नी उससे दया की भीख मांगती रही, लेकिन प्रदीप का दिल नहीं पसीजा और वह लगातार प्रहार करता रहा. खून से लथपथ तीन साल का आयुष और पत्नी बेदम हो गया. परिजन दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे.

वहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत नाजुक होने के कारण ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. ट्रामा सेंटर पहुंचने पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर इमलिया सुल्तानपुर इंस्पेक्टर प्रभातेश कुमार श्रीवास्तव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर मिली है. उसी के आधार पर कार्रवाई की जायेगी. एसपी चक्रेश मिश्र ने कहा कि आरोपी प्रदीप गिरि को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पहले मारा फिर अस्पताल ले गया:पुरानी कहावत है कि अब पछताए होत क्या जब चिड़ियां चुग गई खेत. इमलिया सुल्तानपुर के पकरिया गांव में गुरुवार को कुछ ऐसा ही हुआ. प्रदीप गिरि के सिर पर हैवानियत कुछ इस कदर हावी हुई कि वह सब कुछ भूल गया. उसने अपनी पत्नी और तीन साल के बेटे की हत्या कर दिया. अब उसको पछतावा हो रहा है. (Crime News UP)

ये भई पढ़ें- लखनऊ में मर्डर: बेटे ने 70 साल की मां को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details