National

पिता की डांट से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई तीन लड़कियां, पुलिस ने ढूंढ निकाला

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 6, 2024, 4:30 PM IST

Three minor girls missing लक्सर पुलिस ने पिता की डांट से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई तीन नाबालिग लड़कियों को ढूंढने में सफलता हासिल की है. फिलहाल तीनों लड़कियों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इसके अलावा मसूरी में चोरों ने मोबाइल शॉप को निशाना बनाते हुए मोबाइल फोन पर हाथ साफ किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: कोतवाली के एक गांव से लापता हुई तीन नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने ब्रह्मपुरी क्षेत्र से ढूंढ लिया है. जिसके बाद तीनों नाबालिग लड़कियों को परिजनों को सकुशल सुपुर्द कर दिया है. बताया जा रहा है कि 5 फरवरी को तीनों लड़कियां घर से गायब हो गई थी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया था और जांच में जुट गई थी. वहीं, दूसरे मामले में मसूरी में एक मोबाइल की दुकान पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

पिता की डांट से नाराज थी नाबालिग लड़कियां:बता दें कि एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें बताया गया था कि उसने अपनी तीनों लड़कियों को डांट दिया था. जिससे वह नाराज होकर घर से गायब हो गई थी. शाम तक घर वापस न आने पर तीनों लड़कियों की तलाश की गई, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा.

नौकरी की तलाश में निकली थी लड़कियां:शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए टीम गाठित कर लड़कियों की तलाश शुरू की. इसी क्रम में तीनों लड़कियों को ब्रह्मपुरी इलाके से ढूंढ लिया गया है. पूछताछ में तीनों ने बताया कि घर में काम को लेकर परिजनों से झगड़ा हो गया था. जिसकी वजह से वह नौकरी की तलाश में सिडकुल की ओर चली गई थी.

मसूरी में मोबाइल शॉप पर हुई चोरी:बता दें कि मसूरी में पिक्चर पैलेस चौकी से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक मोबाइल की दुकान पर चोरों ने चोरी की है. चोरों ने 8 मोबाइल और करीब ₹50 हजार की नकदी चोरी कर ली है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details