उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्चों को पढ़ाने दूसरे शहर गई पत्नी, सैन्य अफसर संग रहने लगी गर्लफ्रेंड, फिर हुआ ये

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 11, 2024, 1:38 PM IST

कानपुर में एक सैन्य अफसर संग रह रही थी गर्लफ्रेंड के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. यह मुकदमा अफसर की पत्नी की ओर से दर्ज कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

कानपुर: शहर में एक सैन्य अफसर की गर्लफ्रेंड के खिलाफ वायुसेना से रिटायर पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि सैन्य अफसर की गर्लफ्रेंड दिल्ली की रहने वाली है. वह सैन्य अफसर की पत्नी बनकर कई राज्यों की यात्रा भी कर चुकी है. कानपुर में वह सैन्य अफसर के साथ रह रही थी. पुलिस ने सैन्य अफसर की पत्नी की तहरीर पर गर्लफ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. कैंट थाना प्रभारी बृज मोहन सिंह ने इसकी पुष्टि की है.

मुकदमा दर्ज कराने वाली सैन्य अफसर की पत्नी का आरोप है कि वह बच्चों कि पढ़ाई के चलते वह पिछले कुछ समय से लख़नऊ में रह रही हैं. कुछ समय पहले वह अचानक कानपुर आई थीं तब उन्होंने देखा था कि कानपुर स्थित आवास पर पति के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी मौजूद थी. इसे लेकर पति से झगड़ा भी हुआ. इसी के चलते मुकदमा दर्ज कराया है. उनका आरोप है कि गर्लफ्रेंड पति के साथ कई राज्यों की यात्रा भी कर चुकी है.

कैंट थाने में इस मामले को लेकर एफआईआऱ तीन दिन पहले दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. हालांकि इस मामले पर पुलिस खुलकर कुछ भी नहीं बोल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details