उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में नशे की बड़ी खेप बरामद, 56 किलो गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 28, 2024, 2:46 PM IST

Ganja Smuggler Arrested in Ramnagar रामनगर में पुलिस ने कार में 56 किलो गांजे की तस्करी करते हुए दो तस्करों को दबोचा है. अब दोनों तस्करों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है. जहां उन्हें जेल भेज दिया जाएगा.

Police Arrested two Smugglers
गांजे की तस्करी

रामनगर:आमडंडा क्षेत्र में पुलिस नेकार में गांजे की तस्करी कर रहे 2 तस्करों को दबोचा है. आरोपियों के पास से 56 किलो गांजा बरामद हुआ है. फिलहाल, तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है. वहीं, तस्करी में इस्तेमाल कार को सीज कर दिया गया है.

रामनगर कोतवाली के एसएसआई मोहम्मद यूनुस ने बताया कि आमडंडा के पास चेकिंग के दौरान एक कार को रोका गया. जिस पर कार सवार लोग पसीना-पसीना हो गए. ऐसे में पुलिस का शक गहरा गया और कार को साइड में रोककर तलाशी ली गई. तलाशी लेने पर कार के अंदर से 56 किलो गांजा मिला. जिसे देख पुलिसकर्मी हैरान रह गए. जिसके बाद तत्काल कार सवार दोनों लोगों को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया गया.

वहीं, एसएसआई मोहम्मद यूनुस ने बताया कि मामले में हरजाप सिंह उर्फ जेपी निवासी नई बस्ती लालढांग (रामनगर) और ईश्वर सिंह निवासी ग्राम सीली तल्ली, थाना थलीसैंण (पौड़ी) को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही बरामद गांजे को कब्जे ले लिया है. जबकि, कार को सीज कर दिया है.

बता दें कि पुलिस की कार्रवाई के बावजूद भी कुमाऊं में नशे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है. नशे के सौदागर छोटे-छोटे युवाओं को अपने जाल में फंसा कर नशे की लत में धकेल रहे हैं. वहीं, पुलिस भी लगातार इन पर कार्रवाई कर रही है, लेकिन यह नाकाफी साबित हो रहा है. क्योंकि, आए दिन नशा तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details