उत्तराखंड

uttarakhand

कार सवार को पिस्टल दिखाकर धमकाना और फायर झोंकना पड़ा भारी, पुलिस ने किया अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 27, 2024, 10:46 AM IST

Updated : Jan 27, 2024, 12:50 PM IST

Dehradun Viral Video देहरादून में कार सवार एक व्यक्ति को असलहा दिखाकर दूसरे कार सवार युवक को धमकाना महंगा पड़ गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़ित ने आरोपी द्वारा फायर झोंकने का भी आरोप मढ़ा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामूली बात पर पिस्टल दिखाकर धमकाना पड़ा भारी

देहरादून:थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत जीएमएस रोड के पास कार चालक द्वारा असलहा दिखाकर गाली-गलौज करते हुए धमकाने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए.जिसके बाद थाना कैंट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात एक राह चलते व्यक्ति द्वारा एक कार चालक का वीडियो बनाया गया. वीडियो में कार चालक असलाह दिखाकर गाली-गलौज करते हुए धमकाता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी व एसएसपी देहरादून द्वारा तत्काल थाना प्रभारी कैंट को कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. एसएसपी के निर्देश के बाद थाना कैंट पुलिस द्वारा कार चालक की तलाश की गई.
पढ़ें-दबिश के दौरान आरोपी ने पुलिस पर झोंका फायर, एसआई के पेट में लगी गोली, गंभीर घायल

युवक ने फायर झोंकने का लगाया आरोप:जिसके बाद पुलिस ने राजेंद्र नगर के रहने वाले वाहन चालक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी से पूछताछ की. एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया है कि थाना कैंट पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास जानकारी की गई तो अंकुर कुमार निवासी जीएमएस रोड बल्लीवाला द्वारा द्वारा बताया गया कि आरोपी वाहन चालक द्वारा उसको मारने की नीयत से उससे रोककर अपने लाइसेंसी पिस्टल से उस पर फायर किया गया और उसको डरा धमकाकर गया. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 341,307 और 506 आईपीसी सहित 30 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Jan 27, 2024, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details