उत्तराखंड

uttarakhand

6 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, बदहवास हालत में दूसरे मोहल्ले में मिली बच्ची - Minor girl rape case in Roorkee

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 30, 2024, 6:48 PM IST

Roorkee Minor Girl Rape Case मंगलौर में छह साल की मासूम को हवस का शिकार बनाने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं पुलिस द्वारा मासूम को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है.

जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक छह साल की मासूम अचानक लापता हो गई थी, जब काफी देर तक बच्ची घर में नहीं मिली और रोजा इफ्तारी का समय हुआ तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. वहीं काफी तलाश करने के बाद भी बच्ची का कोई पता नही चल सका. वहीं किसी ने बच्ची के परिजनों को जानकारी दी कि उनकी बच्ची दूसरे मोहल्ले में बदहवास हालत में पड़ी मिली है. जानकारी मिलने पर बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा बच्ची को उपचार के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भेजा गया.
पढ़ें-नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने वाले पिता को 20 साल की सजा, कोर्ट ने सुनाया फैसला

इसी के साथ पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी करवाया है. बताया गया है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है जो भी आरोपी होगा उसे किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details