उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शर्मनाक : नाबालिग बहन से भाई ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 15, 2024, 6:20 PM IST

मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र में शर्मनाक मामला सामने आया है. पुलिस ने एक युवक को अपनी बहन के रेप (Rape with Sister in Mathura) के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुरा में नाबालिग बहन से दुष्कर्म मामले की जानकारी देते एसपी सिटी.

मथुरा : जनपद के वृंदावन थाना क्षेत्र से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है. वृंदावन थाना क्षेत्र में एक भाई ने अपनी नाबालिग बहन से दुष्कर्म किया. बताया जा रहा है कि वृंदावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक परिवार किराए का मकान लेकर रह रहा था. यहां 11 वर्षीय बहन से भाई दुष्कर्म करता था. मकान मालिक को जानकारी होने पर उसने बालिका की परिचित से बात की. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

एसपी सिटी अरविंद कुमार ने बताया कि प्रकरण के संबंध में मुकदमा अपराध संख्या 85/24 पंजीकृत कर लिया गया है. मकान मालिक के जानकारी देने पर किसी परिचित की सूचना पर पुलिस ने एक्शन लिया. आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है और बालिका का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. आरोपी को जेल भेजा गया है. फिलहाल, इसमें कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ रही है. घटना ब्लड रिलेशन की है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. पड़ोस के लोग कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. घटना की प्रथम जानकारी देने वाले मकान मालिक से जानकारी जुटाई जा रही है. बहरहाल, बालिका की मेडिकल रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details