उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, 1 किलो से अधिक चरस बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Mar 17, 2024, 7:46 PM IST

Updated : Mar 17, 2024, 8:16 PM IST

Charas smuggler arrested देहरादून की कालसी थाना पुलिस ने चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है. तस्कर के कब्जे से 1 किलो से अधिक चरस बरामद की गई है.

PHOTO-ETV BHARAT
फोटो- ईटीवी भारत

विकासनगर:देहरादून कीकालसी थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक चरस तस्कर को एक किलो से अधिक चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आगामी लोक सभा चुनाव को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह के निर्देशन में दून पुलिस मुस्तैदी के साथ चेकिंग अभियान चला रही है. इसी क्रम में नशा तस्करों पर भी लगाम कसी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, देहरादून की कालसी थाना पुलिस ने टीम के साथ चेकिंग के दौरान कालसी थाना क्षेत्र के कोटी रोड से एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा नशा तस्कर के कब्जे से एक किलो से अधिक चरस बरामद की है. बरामद चरस की कीमत करीब दो लाख बारह हजार रुपए बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि तस्कर ने किसी नेपाली से चरस खरीदी थी, जो नेपाल जा रहा था. तस्कर मोटा मुनाफा कमाने के फिराक में था. हालांकि, तरस को खपाने से पहले ही पुलिस चेकिंग के दौरान युवक को गिरफ्तार कर लिया.

विकासनगर सीओ भास्कर लाल शाह ने बताया लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. चेंकिग अभियान के तहत थाना कालसी पुलिस ने चरस के साथ भगत राम निवासी धारिया मलेथा को 1 किलो 60 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी टीम में एडिशनल एसआई युद्धवीर सिंह, सिपाही मोहन, जसराम शामिल थे. आरोपी को रिमांड के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है. सीओ ने बताया कि नेपाली तस्कर को रुपयों की जरूरत थी. इसलिए उसने चरस को युवक को बेची. नेपाली चरस तस्कर की जानकारी जुटाई जा रही है.

ये भी पढ़ेंःपुलिस ने नशा तस्कर के घर पर मारा छापा, 6 किलो गांजा बरामद

Last Updated : Mar 17, 2024, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details