उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंध के शक में बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी पिता-पुत्र फरार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 27, 2024, 6:15 PM IST

हमीरपुर में अवैध संबंध के शक में बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. आरोपी पिता पुत्र मौके से फरार हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

हमीरपुर: जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बेटी से अवैध संबंध के शक में पिता पुत्र ने 65 वर्ष के बुजुर्ग की लाठी डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. बुजुर्ग को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां पांच दिन के बाद शुक्रवार को बुजुर्ग की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. आरोपी मौके से फरार हैं.

जानकारी के मुताबिक जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रामआसरे कुशवाहा (65) के परिजनों ने बताया कि गांव की एक 16 साल की किशोरी गर्भवती हो गई थी. परिजनों ने उसका गर्भपात करा दिया था. आरोप था कि वह बच्चा रामआसरे का था. इसी बात को लेकर किशोरी का परिवार रंजिश रखने लगा.


मृतक की पत्नी के मुताबिक 21 जनवरी की सुबह 9 बजे पति घर के बाहर खड़े थे. तभी किशोरी का भाई और पिता कुल्हाड़ी और डंडा लेकर और हमला कर दिया. इससे उनकी गर्दन पर गंभीर चोटें आईं. प्राथमिक उपचार के लिए सरीला गए जहां से उरई और फिर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. शुक्रवार को इलाज के दौरान पति ने दम तोड़ दिया. बताया गया कि रामआसरे के आठ बेटियां हैं. छह बेटियों की शादी हो चुकी है. दो बेटी अविवाहित हैं. जलालपुर थाना प्रभारी सभाजीत पटेल बताया कि मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी पिता और पुत्र फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details