उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तार चोरी कर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी पलटी; एक की मौत, तीन गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 24, 2024, 3:27 PM IST

मेरठ में बिजली का तार चोरी कर भाग रहे बदमाशों की पिकअप रेलिंग से टकराकर पलट (Criminals Pickup Overturn in Meerut) गई. इस हादसे में एक बदमाश की मौत हो गई. वहीं, तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

तार चोरी कर भाग रहे बदमाशों की गाड़ी पलटी

मेरठ: किठौर थाना क्षेत्र स्थित जेई गांव से 4 लाख रुपये के तार चोरी कर भाग रहे बदमाशों की बुधवार सुबह किठौर राधना सम्पर्क मार्ग पर पिकअप पलट गई. इस हादसे में एक बदमाश की मौत हो गई, जबकि पुलिस ने अन्य तीन बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आज सुबह जेई गांव से कुछ बदमाश विद्युत विभाग का करीब 4 लाख रुपये का तार पिकअप में भरकर भाग रहे थे. बदमाशों की सूचना मिलने पर भावनपुर ओर किला परीक्षितगढ़ थाना पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए पिकअप का पीछा शुरू कर दिया. पुलिस को पीछा करते देख हड़बड़ाहट ओर कोहरे के चलते किठौर थाना क्षेत्र स्थित मवाना मार्ग पर रेंच पुल के पास पिकअप रेलिंग से टकराकर पलट गई. हादसे में एक बदमाश तस्लीम की मौत हो गई. वहीं, पुलिस ने मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. कोहरे ओर अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाशों का एक साथी फरार हो गया. उसकी तलाश जारी है.

एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि 5 बदमाश जेई गांव से 4 लाख रुपये की कीमत का तार चोरी कर भाग रहे थे. भावनपुर पुलिस और परीक्षितगढ़ पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया. किठौर थाना क्षेत्र में किठौर मवाना मार्ग पर रेंच पुल के पास पिकअप रेलिंग से टकराकर पलट गई. एसपी देहात का कहना है बदमाशों से पुलिस द्वारा पूछताछ की गई.

यह भी पढ़ें:मिट्टी की खोदाई के दौरान खेत में मिला 18वीं शताब्दी का खजाना, ठेकेदार लेकर भागा, गांव पहुंचे अफसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details