उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला ने कूड़ा फेंकने से रोका तो युवक ने ईंटे और चाकू से किए कई वार, हालत गंभीर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 4, 2024, 3:05 PM IST

कानपुर में एक महिला ने कूड़ा फेंकने का विरोध किया तो युवक ने ईंटे और चाकू से कई वार कर उसे घायल (Attack on Woman in Kanpur) कर दिया. महिला की हालत गंभीर है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर: जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को घर के बाहर कूड़ा फेंकने से मना करना महंगा पड़ गया. महिला के पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले ईंटे और फिर चाकू से कई वार करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया. किसी तरीके से महिला ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई. इस बीच स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टर ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रीजेंसी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर बताई है. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, रेलबाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले सोमनाथ सिंह नवीन मार्केट में प्राइवेट जॉब करते हैं. उनके परिवार में पत्नी सीमा, बेटी दर्शिता और एक बेटा जो नोएडा में प्राइवेट जॉब करता है. सोमनाथ ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी को साफ सफाई करना काफी पसंद है. लेकिन, उन्हीं के पड़ोस में रहने वाला गोल्डी राजपूत का भाई ऋषभ आए दिन घर के बाहर कूड़ा कचरा फेंक देता था. इस बात को लेकर सीमा आए दिन विरोध करती थी. शुक्रवार शाम भी हमेशा की तरह सीमा ने ऋषभ को कूड़ा फेंकने से मना किया इस पर ऋषभ सीमा पर भड़क उठा और गुस्से में आकर घर के अंदर घुसकर सीमा पर पहले ईंटे और फिर पास में रखे चाकू से कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया. किसी तरीके से सीमा ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई. वहीं, राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में महिला को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रीजेंसी अस्प्ताल भेज दिया गया.

इस पूरे मामले में रेलबाजार थाना प्रभारी विजय दर्शन शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर शनिवार देर रात मुकदमा दर्ज कर आरोपी ऋषभ राजपूत को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:यूपी ATS ने ISI एजेंट दबोचा: रूस के दूतावास से पाकिस्तान भेजता था भारत के सीक्रेट, महंगे शौक पूरे करने को बना देश का दुश्मन

यह भी पढ़ें:लखनऊ ट्रिपल मर्डर : 70 साल का हत्यारोपी लल्लन और बेटा फराज गिरफ्तार, सरेंडर करने की फिराक में थे

ABOUT THE AUTHOR

...view details