उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का किया पर्दाफाश, तीन महिलाओं सहित सात गिरफ्तार - Ramnagar Crime News

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 4, 2024, 5:52 PM IST

Ramnagar Crime News रामनगर पुलिस ने चोरी की दो घटनाओं का खुलासा करते हुए तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया सामान बरामद हुआ है. बहरहाल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है.

Etv Bharat
चोरी की दो घटनाओं का पर्दाफाश

रामनगर:कोतवाली पुलिस ने बीते दिनों ग्राम पीरुमदारा क्षेत्र में हुई तीन चोरी मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से एक स्कूटी सहित 17000 रुपए और अन्य सामान बरामद किया गया है. साथ ही पैठपडाव स्थित गोदाम से हुई चोरी मामले में आरोपी जर्राफात और उसकी पत्नी आसमा समेत रोशनी नाम की महिला को गिरफ्तार किया गया है.

पीरुमदारा में हुई तीन चोरी मामले में 4 लोग गिरफ्तार:रामनगर कोतवाली के एसएसआई मोहम्मद यूनुस ने बताया कि बीते दिनों गांव पीरुमदारा क्षेत्र में हुई तीन चोरियों के मामले में पिरूमदारा चौकी इंचार्ज राजेश जोशी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा कौशल और उसकी पत्नी अनामिका, मनोज और दीपक सिंह को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई एक स्कूटी सहित 17 हजार रुपए और अन्य सामान बरामद करने की कार्रवाई की गई है.

परात का कट्टा चोरी मामले में 3 गिरफ्तारएसएसआई मोहम्मद यूनुस ने बताया कि दूसरे मामले में कसेरा लाइन निवासी अमोद कुमार मित्तल द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया था कि उनके पैठपडाव स्थित गोदाम से अज्ञात महिलाओं ने बुर्का पहनकर ग्राहक बनते हुए 15 किलो पीतल की परात का कट्टा चोरी किया है. आरोपी महिलाओं की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें महिलाएं बुर्के के अंदर चोरी की हुई परात का कट्टा छुपाते हुए दिख रही हैं. साथ ही इन महिलाओं द्वारा एक अन्य युवक को भी बुलाकर यह परात का कट्टा देते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले में जर्राफात और उसकी पत्नी आसमा और रोशनी को चोरी किए हुए सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की गई है. बहरहाल इन दोनों चोरी के मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें:-

ABOUT THE AUTHOR

...view details