उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल में 30 वर्षीय व्यक्ति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Feb 8, 2024, 6:57 PM IST

youth committed suicide in Nainital नैनीताल के तल्लीताल क्षेत्र में 30 वर्षीय युवक द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नैनीताल:जिले के तल्लीताल क्षेत्र में एक 30 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली है. घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. मृतक युवक की पहचान अक्षय पालीवाल उम्र 30 साल के रूप में हुई है. पूछताछ में पता चला कि , जब ये घटना हुई, तब युवक घर में अकेला था और उसके परिजन घर पर नहीं थे.

घर के समय अकेला था अक्षय :पड़ोसियों का कहना है कि युवक ने देर शाम तेज आवाज में गाने लगाए थे, जब उन्होंने आवाज काम करने के लिए कहा तो उसने आवाज कम कर दी, लेकिन सुबह युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. वहीं, एसओ रमेश सिंह बोरा ने बताया कि 30 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घर के अंदर शराब की बोतलें मिली हैं. शव को कब्जे में लेकर पहले पंचनामा की कार्रवाई की गई और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है. उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

हल्द्वानी में दर्जी ने की थी आत्महत्या:बता दें कि बीते दिन हल्द्वानी अंतर्गत आने वाले मुखानी थाना क्षेत्र में एक दर्जी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया था. बताया जा रहा था कि वह पारिवारिक परेशानी से जूझ रहा था. वह पत्नी और बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था.

ये भी पढ़ें-
घुड़दौड़ी इंजीनियरिंग कॉलेज प्रोफेसर सुसाइड मामला, डॉ. एके गौतम के खिलाफ अभियोग चलाने की दी अनुमति

ABOUT THE AUTHOR

...view details