बिहार

bihar

नालंदा में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, पूर्व के विवाद में हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 27, 2024, 8:51 PM IST

नालंदा में एक अधेड़ व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि बदले की भावना से हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया है. वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पूर्व के विवाद में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले की जांच की जारी है. घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के काकोबीघा खरजम्मा रोड का है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अपने दलान में मवेशी बांध रहा था. उसके साथ पत्नी भी वहां मौजूद थी. तभी बाइक से बदमाश आए और चेहरे पर गोली मारकर भाग निकले.

बदले में दिया गया घटना को अंजाम : इसके बाद पत्नी रोते बिलखते इसकी सूचना परिजनों को दी. सूचना पाकर पहुंचे लोग अनान फ़ानन में बिहारशरीफ सदर अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान स्व. द्वारिका यादव के 55 वर्षीय पुत्र ताराचंद यादव के तौर पर किया गया है. सूत्रों की मानें तो हत्या के प्रतिशोध में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है. आपको बता दें बीते साल दुलारचंद गोप के 17 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार की हत्या उसके पॉल्ट्री फार्म पर निर्मम तरीके से धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी.

मामले की जांच कर रही पुलिस : संभवतः उसी हत्या के प्रतिशोध में आज हत्या हुई है. घटना की सूचना पाकर सदर डीएसपी नूरुल हक़, दीपनगर थानाध्यक्ष दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं. उन्होंने बताया कि "प्रथम दृष्टया व्यक्ति की हत्या. पूर्व में हुए हत्या के प्रतिशोध में हुआ है. दोनों के बीच क्या दुश्मनी है, उसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी."

ये भी पढ़ें :नालंदा में दोस्तों ने घर से बुलाकर युवक को मारी गोली, चाचा की पहले ही हो चुकी है हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details