बिहार

bihar

नालंदा में विवाहिता की हत्या, ससुराल वाले शव को छुपाने के लिए खंधा में फेंका, पुलिस ने किया बरामद

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 29, 2024, 8:45 PM IST

Murder In Nalanda: नालंदा में विवाहिता की हत्या कर दी गई. ससुराल वाले शव को पटना के धनरूआ खंधा में फेंक दिया. सोमवार को पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा:बिहार के नालंदा के चिकसौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विवाहिता की गला दबा हत्याकर दी गई है. परिजनों ने ससुराल वाले पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने शव को छुपाने के लिए पटना की धनरूआ थाना क्षेत्र के खंधा में फेंक दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिवार के द्वारा आवेदन पर पति सहित आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने ससुर को हिरासत में लिया है.

नालंदा में विवाहिता की हत्या:वहीं, घटना के संबंध में चिकसौरा थानाध्यक्ष उमा शंकर मिश्रा ने बताया कि विवाहिता का धनरूआ थाना क्षेत्र के खंधा से शव बरामद किया गया है. उसके गले पर जख्म के निशान मिला है. प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. विवाहिता के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं. घटना का कारण पति पत्नी के बीच आपसी विवाद का बताया जा रहा है.

"पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र खांधे में किसी विवाहित शव मिला है. घटना की जांच की जा रही है. मृतक के परिवार द्वारा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की पति सहित आठ लोगों पर प्राथमिक दर्ज की गई है. ससुर को हिरासत में लिया गया है."-उमा शंकर मिश्रा, चिकसौरा थानाध्यक्ष

पुलिस ने शव बरामद किया:परिजनों ने बताया कि दहेज के लिए उसकी बहन का प्रताड़ित किया जा रहा था और भाभी से मृतका के पति का नाजायज संबंध था. जिसका वह अक्सर विरोध किया करती थी. रविवार की रात में विवाहिता ने फोन कर अपने भाई को बताया था कि ससुरालवाले उसे प्रताड़ित कर रहे हैं. दहेज में बाइक के लिए उसके साथ मारपीट किया है. वह सोमवार की सुबह में अपनी बहन को बुलाने आया था. बहन के घर पहुंचा तो देखा कि परिवार के सभी लोग फरार हैं.

ये भी पढ़ें- मधुबनी: आपसी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details