बिहार

bihar

पटना के बिहटा में युवक पर चली गोली, बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 1, 2024, 6:29 PM IST

Firing In Patna: पटना के बिहटा में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है. यह फायरिंग बाइक सवार अपराधियों द्वारा की गई. हालांकि युवक बाल-बाल बच गया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

Firing In Patna
Firing In Patna

पटना: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आए दिन हत्या, लूट, डकैती जैसी घटनाएं घट रही है. ताजा मामला पटना जिले से सामने आ रहा है. जहां जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के मीठापुर नहर रोड में बीते देर रात बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने कार सवार के ऊपर जानलेवा हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

शीशे को पार करते हुए निकली गोली: मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों ने कार के पिछले वाले गेट पर गोलीबारी की. पहली गोली कार के शीशे को पार करते हुए बाहर निकल गई. जबकि दूसरी गोली दूसरे गेट पर मारी गई, जिससे कार के गेट में छेद हो गया है. हालांकि फायरिंग की घटना में कार सवार युवक ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचा ली.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना के बाद पुलिस ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई है. साथ ही अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

फतुहा से घर लौट रहा था: दरअसल, बुधवार देर रात बिहटा थाना क्षेत्र के मीठापुर गांव निवासी धैर्य कुमार अपने कार पर सवार होकर फतुहा से घर लौट रहा था. तभी नहर रोड पर चार बाइक सवार हथियार बंद अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे. इस दौरान कार सवार युवक जब बाइक सवार से आगे निकलना चाहा तो अपराधियों द्वारा अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई.

थाने में प्राथमिकी दर्ज: फायरिंग में कार सवार युवक धैर्य कुमार ने किसी तरह अपनी जान बचाई और घर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ हीं पीड़ित युवक धैर्य कुमार ने थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है.

"मैं देर रात कार से घर लौट रहा था. इसी दौरान चार बाइक सवार अपराधियों ने मुझपर एक के बाद एक फायरिंग कर दी. अपराधियों द्वारा करीब पांच राउंड फायरिंग की गई. इस घटना में मैं बाल-बाल बच गया. फिलहाल इस मामले में बिहटा थाना में लिखित आवेदन दिया है." - धैर्य कुमार, पीड़ित

"एक कार पर अज्ञात अपराधियों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. पीड़ित की ओर से लिखित आवेदन दिया गया है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है." - राजू कुमार, बिहटा थाना प्रभारी

इसे भी पढ़े- पटना में बेटे की हत्या के बाद पिता पर हमला, बदमाशों ने बुजुर्ग को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details