उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में दंपति ने की आत्महत्या की कोशिश; पत्नी की मौत, पति की हालत गंभीर - Couple attempted suicide

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 21, 2024, 7:10 PM IST

फिरोजाबाद में दंपति ने सुसाइड की कोशिश की. इसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

ddd
दंपत्ति ने की आत्महत्या

फिरोजाबाद:जिले में रविवार को दंपति ने आत्महत्या की कोशिश की. इसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया. वहीं, सिरसागंज थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने बताया कि झगड़े के पीछे कोई पारिवारिक वजह हो सकती है.

मामला गांव सिरसखास का:मामला सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव सिरसखास का है. यहां रहने वाले अंकित और उनकी पत्नी सरस्वती ने आत्महत्या की कोशिश. दोनों को बेहोश देख परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गये. वहां डॉक्टरों ने सरस्वती को मृत घोषित कर दिया. अंकित की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उसे इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि अंकित की शादी पांच साल पहले सरस्वती के साथ हुई थी. दोनों की दो बेटी है. माना जा रहा है कि विवाद के पीछे पारिवारिक कारण होंगें. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की. साथ ही सरस्वती के मायके वालों को भी जानकारी दी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी:इस मामले को लेकर थाना प्रभारी बैजनाथ सिंह ने कहा कि पति-पत्नी के सुसाइड अटेम्प्ट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. महिला की मौत हो गई है, जबकि उसके पति अंकित की हालत गंभीर है. सरस्वती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: फार्म हाउस में महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने किया रेप, दूसरे कमरे में तड़पता रहा पति

ये भी पढ़ें: ईंट-भट्ठे की दीवार गिरने से बड़ा हादसा, दंपत्ति की मौत, दो की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details