राजस्थान

rajasthan

डोटासरा बोले- राम-राम और जय श्री राम के साथ विवाद खत्म, राजेंद्र राठौड़ मेरे बड़े भाई हैं

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 5, 2024, 8:56 PM IST

Updated : Feb 5, 2024, 9:43 PM IST

चूरू में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम हुआ. इस दौरान पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि अब उनके और राजेंद्र राठौड़ के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिल थम चुका है

Etv Bharat पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा
Etv Bharat पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा

चूरू.जिले के टाउन हॉल में लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम हुआ. कार्यक्रम में पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर इस बार लोकसभा चुनाव में चूक हो गई तो प्रदेश में फिर से कोई पर्ची वाला आ जाएगा. डोटासरा ने पेपर लीक मामले को लेकर कहा कि हमारी सरकार पर बहुत आरोप लगाए भाजपा ने, लेकिन अब तो उनकी सरकार है. यदि हमने कोई कार्रवाई नहीं की तो जांच करें.

कार्यक्रम में डोटासरा ने केन्द्र व राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किए. उन्होंने कहा कि 'आज सौंगध खाकर आया हूं, राजेंद्र राठौड़ के खिलाफ अब कुछ नहीं बोलूंगा. वे मेरे बड़े भाई हैं, उनसे राम- राम और जय श्रीराम होने के बाद अब आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिल थम चुका है'. डोटासरा ने कहा कि चुनाव के बाद विधानसभा के पहले ही सत्र में हमने सवाल पूछा कि सरकार बताए कि दस साल में पेपर लीक के कितने मामले हुए तो पता चला कि हमारे से पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में गहलोत सरकार में कम मामले आए. उन्होंने कहा कि हमने पेपर लीक के मामले में कड़ी कार्रवाई की और कटारा को बर्खास्त तक किया.

पढ़ें. अजमेर से डोनेट फॉर न्याय अभियान की लॉचिंग, अभिमन्यु पूनिया बोले- यूथ कांग्रेस ही कांग्रेस की रीढ़ की हड्डी

धर्म और जाति के नाम पर वोट लेना चाहती है बीजेपी : राठौड़ पर तंज कसते हुए कहा कि वे कहते हैं आरपीएसी भंग करेंगे, ऐसा कैसे हो सकता है क्योंकि आरोप लगाना या हमले कर लांछन लगाना शोभा नहीं देता है. उन्होंने कहा कि इसलिए नेता को बोलने से पहले सोचना चाहिए. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि प्रदेश में पहले भाजपा की सरकार नहीं बनी, सरकार बन गई तो सीएम नहीं बना. फिर मंत्री नहीं बने, फिर डिपार्टमेंट नहीं मिले. इस सरकार की हालत खराब है. भाजपा सरकार 100 दिन की कार्य योजना बना रही है. सीएम कहते हैं कि 100 दिन में प्रदेश के नक्शे को बदल देंगे. अभी उनके पास 37 दिन और बचे हैं. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर वोट लेना चाहती है.

Last Updated : Feb 5, 2024, 9:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details