उत्तराखंड

uttarakhand

26 जनवरी को होगी कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, लोकसभा चुनाव के दावेदारों से होगी चर्चा, एक्शन में मंत्री प्रसाद नैथानी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 25, 2024, 4:26 PM IST

Updated : Jan 25, 2024, 4:33 PM IST

Congress Screening Committee meeting, Congress leader minister Prasad Naithani 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे से कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी. जिसमें लोक सभा चुनाव लड़ने वाले इच्छुक दावेदार अपनी बात रख सकते हैं. स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक से पहले आज टिहरी लोकसभा सीट के समन्वयक मंत्री प्रसाद नैथानी ने प्रदेश मुख्यालय में बैठक की.

Etv Bharat
26 जनवरी को होगी कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक

26 जनवरी को होगी कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक

देहरादून: प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मंत्री प्रसाद नैथानी को उत्तराखंड कांग्रेस ने टिहरी लोकसभा सीट का समन्वयक बनाया है. जिसके बाद आज कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में मंत्री प्रसाद नैथानी की अध्यक्षता में संगठन स्तरीय बैठक हुई. इस बैठक में कैंट विधानसभा , महानगर क्षेत्र, मसूरी, रायपुर और राजपुर विधानसभा क्षेत्र से जुड़े पूर्व विधानसभा प्रत्याशी मौजूद रहे. बैठक में नैथानी ने सभी नेताओं से बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत बनाने को लेकर चर्चा की.

कल यानी 26 जनवरी को दोपहर 2 बजे से कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होने जा रही है. जिसमें पार्टी के लोकसभा चुनाव के संभावित दावेदार अपने नाम का प्रस्ताव कमेटी के समक्ष रख सकते हैं. मंत्री प्रसाद मैथानी ने बताया टिहरी लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न विधानसभाओं के पार्टी प्रत्याशी रहे कई नेताओं के साथ उन्होंने बैठक की. उन्होंने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने की कवायद को लेकर चर्चा की. इस दौरान नैथानी ने भाजपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा भाजपा का भ्रम जाल तोड़ने के लिए विधानसभा वार बैठकें की जायेगी, ताकि कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ सके.

पढे़ं-कांग्रेस लीडर का दर्द: चुनाव लड़ने को चाहिए ₹14 करोड़, पार्टी को पैसे वाले उम्मीदवार पसंद, मुझे नहीं देगी टिकट

उन्होंने कहा भाजपा धर्म के नाम पर तोड़ने की बात करती है, लेकिन कांग्रेस जोड़ने की बात पर चुनाव लड़ेगी. कांग्रेस विकास और युवाओं को रोजगार से जोड़ने के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी. निश्चित तौर पर जनता कांग्रेस के पक्ष में लामबंद होगी. उन्होंने बताया कुछ नेताओं ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा व्यक्त की है. कल कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होने जा रही है. उस कमेटी के समक्ष टिहरी लोक सभा सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदार अपनी बात रख सकते हैं.

Last Updated : Jan 25, 2024, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details