मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर में कांग्रेस ने दिखाई ताकत, सचिन पायलट ने पीएम मोदी को बोला झूठ की मशीन, जीतू पटवारी ने किया ये दावा - Congress rally in Mandsaur

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 26, 2024, 4:06 PM IST

मंदसौर में कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर ने अपना नामंकन दाखिल किया. नामंकन के बाद एक जनसभा का आयोजन किया गया था जिसमें सचिन पायलट और जीतू पटवारी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. जीतू पटवारी ने कहा कांग्रेस एमपी में 8-10 सीटें ला रही है.

CONGRESS RALLY IN MANDSAUR
मंदसौर में कांग्रेस की जनसभा

मंदसौर।लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंदसौर में कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर के नामांकन में पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे. हालांकि, देरी से पहुंचने के कारण सचिन पायलट और जीतू पटवारी नामंकन में नहीं शामिल हो पाये. दोनों गांधी चौराहा स्थित जनसभा में पहुंचे और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. सभा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और विवेक तन्खा के अलावा अरुण यादव मौजूद थे.

अग्निवीरों को चार साल में ही नौकरी से बाहर कर दिया

सचिन पायलट ने कहा "जनता ने नरेन्द्र मोदी को 10 साल दिए, अब मोदी 5 साल और मांग रहे हैं. लेकिन उन्होंने अग्निवीरों को चार साल में ही नौकरी से बाहर कर दिया". सचिन ने कहा "मोदी सरकार ने 147 सांसदों को एक ही दिन में सदन से बाहर निकाल कर पिछले दरवाजे से कानून पास करा लिया". इसके अलावा उन्होंने मोदी के विकासवादी दावों और ग्लोबल इंडिया की नीतियों का तगड़ा विरोध किया और कहा कि देश में बदलाव की बयार है". मंदसौर सीट पर इस बार कांग्रेस ने अनुभवी नेता और नागदा सीट से दो बार विधायक रह चुके कांग्रेस नेता दिलीप सिंह गुर्जर को चुनावी मैदान में उतारा है.

ये भी पढे:

उज्जैन में सचिन पायलट का केंद्र सरकार पर हमला, हिंदू-मुस्लिम और मंगलसूत्र की बात करती है भाजपा

आज रात MP आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री, वोटिंग से एक रात पहले शाह के दौरे के क्या हैं सियासी मायने

कांग्रेस की प्रदेश में 8-10 सीटें आ रही हैं

जीतू पटवारी ने कहा "कांग्रेस पार्टी ने मंदसौर से टिकट देने से पहले कार्यकर्ताओं को फोन करके पूछा. सबने दिलीप गुर्जर के नाम पर सहमति जताई. मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और सोनिया जी ने खुद प्रत्याशी तय किया है. अब जीत दिलाने की जिम्मेदारी आप सबकी है. कांग्रेस की प्रदेश में 8-10 सीटें आ रही हैं, जिससे बीजेपी वाले घबराए हैं. मोदी जी अपने आप को ग्लोबल नेता मानते हैं लेकिन इनकी भाषा देखिए, कितनी निम्न स्तर की है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details